Move to Jagran APP

भाजपा सांसद को जान से मारने की धमकी

संवादसूत्र, बाराबंकी : भाजपा सांसद प्रियंका रावत को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपी

By Edited By: Published: Mon, 20 Apr 2015 12:15 AM (IST)Updated: Mon, 20 Apr 2015 12:15 AM (IST)

संवादसूत्र, बाराबंकी : भाजपा सांसद प्रियंका रावत को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपी ने सांसद के लिए आपत्तिजनक शब्द और गालियां भी दीं। सांसद को यह धमकी उनके कार्यालय प्रभारी व निजी सहायक के मोबाइल पर दी गई। यहीं नहीं आरोपी इसके बाद सांसद आवास भी पहुंच गया जहां सांसद समर्थक व उसके बीच जमकर बवाल हुआ। पुलिस ने निजी सहायक की तहरीर पर अज्ञात युवक के खिलाफ सांसद को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

सांसद के निजी सहायक राम कृष्ण मिश्र ने बताया कि रविवार सुबह करीब 10:03 बजे कार्यालय प्रभारी राम सागर रावत के मोबाइल पर एक व्यक्ति ने फोन किया और सांसद प्रियंका रावत को अपत्तिजनक शब्द बोलते हुए गालियां दी। उसने सांसद को जान से मारने की धमकी भी दी। रामकृष्ण ने बताया कि जब उन्हें राम सागर ने यह बात बताई तो उन्होंने अपने मोबाइल से भी उसी नंबर पर फोन किया तो उसने फिर अभद्रता और धमकी दी। इससे पहले वह करीब छह बार फोन कर चुका था लेकिन राम सागर रावत मोबाइल से लोगों को समरसता भोज की सूचना दे रहे थे इसलिए बात नहीं हो सकी थी। इस घटना के बाद कोतवाली पहुंचे रामकृष्ण ने अपने पैड पर अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि मोबाइल फोन पर हुई बहस के बाद आरोपी युवक जो फतेहपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है सांसद आवास भी पहुंचा था। करीब 11:45 बजे पहुंचे इस युवक से वहां मौजूद सांसद समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ जमकर बहस हुई। इस दौरान वहां काफी हंगामा हुआ जिसके चलते समरसता भोज कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे तमाम लोग वहां से चले गए।

पुलिस अधीक्षक अब्दुल हमीद ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मोबाइल नंबर से आरोपी की शिनाख्त कर उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

सांसद प्रियंका रावत ने बताया कि फोन करने वाला युवक अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वह पार्टी का कार्यकर्ता है कि नहीं अथवा उसका पार्टी से किस प्रकार का जुड़ाव है इसकी जानकारी नहीं है। वह युवक कार्यालय भी आया था लेकिन उसका नाम पता न होने के कारण मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज करवाया गया है।

आया नया मोड़

सांसद के निजी सहायक व कार्यालय प्रभारी को मोबाइल फोन पर धमकी देने वाला अज्ञात युवक उस समय ज्ञात हो गया। जब वह स्वयं कोतवाली नगर पहुंच गया और सांसद के निजी सहायक कार्यालय प्रभारी के खिलाफ तहरीर दी है। उसका आरोप है कि इन दोनों लोगों ने उसे हत्या की धमकी दी है।

मामले में देर शाम उस समय नया मोड़ तब आ गया जब जिला संयोजक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भानु ¨सह उर्फ राजा पटेल निवासी हजरतपुर पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। भानु ¨सह ने अपने मोबाइल नंबर का उल्लेख करते हुए निजी सहायक सांसद व कार्यालय प्रभारी के मोबाइल को बताते हुए आरोप लगाया कि उसे सांसद का सम्मान न करने पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर चंद्रशेखर ¨सह ने बताया कि यह तहरीर विवेचना में साक्ष्य का काम करेगी अज्ञात को ज्ञात बनाने में।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.