Move to Jagran APP

महिला ने कराई पति की हत्या

सूरतगंज (बाराबंकी) : प्रेमिका के साथ सो रहे पति की महिला ने अपने भाई व बहनोई की मदद से हत्या करा दी

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 11:49 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 11:49 PM (IST)

सूरतगंज (बाराबंकी) : प्रेमिका के साथ सो रहे पति की महिला ने अपने भाई व बहनोई की मदद से हत्या करा दी। आरोपियों ने मंगलवार रात घर में घुसकर युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और मृतक की प्रेमिका के बयान दर्ज किए। पुलिस ने मृतक की पत्नी, साले व बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्राम गड़ियन पुरवा मजरे मंझारी निवासी रामचंदर की मंगलवार रात उस समय हत्या कर दी गई। जब वह अपनी प्रेमिका रामादेवी के साथ सो रहा था। रात करीब एक बजे घर में घुसे लोगों ने तमंचों से रामचंदर पर फायर झोंक दिए। कनपटी और सीने में गोली लगने से रामचंदर की मौके पर मौत हो गई। शोर सुनकर पहुंचे मृतक के भाई रामसहाय ने प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर ¨सह को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ फतेहपुर दिनेश ¨सह और प्रभारी निरीक्षक ने घटना स्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के भाई राम सहाय ने बताया कि भाई रामचंदर की शादी करीब दस वर्ष पूर्व टपरा नहरवर निवासी पम्मी से हुई थी। जिससे उसकी एक औलाद भी है, लेकिन करीब डेढ़ वर्ष पूर्व रामचंदर हेतमापुर निवासी शादीशुदा प्रेमिका रामादेवी को उसके बच्चे सहित घर ले आया। जिसके चलते पम्मी अपनी संतान को लेकर मायके चली गई। इसी रंजिश में रामादेवी ने अपने भाई रामजीत और बहनोई कृपाराम निवासी मिर्जापुर की मदद से रामचंदर की हत्या करा दी। पुलिस ने रामसहाय की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर ¨सह ने बताया कि दूसरी महिला को लाने की रंजिश में रामचंदर की हत्या कराने का मामला है। मृतक की पत्नी पम्मी के खिलाफ हत्या की साजिश रचने और अन्य दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है जिस क्रम में कर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

सिर में फंसी गोली : पोस्टमार्टम से पहले शव का एक्सरे कराया गया, जिसमें पाया गया कि सिर में मारी गई 312 बोर की गोली फंसी हुई है जबकि सीने में दाहिनी तरफ मारी गई 315 बोर की गोली शरीर को पार करते हुए निकल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.