Move to Jagran APP

छात्रों ने किया बवाल,जाम लगाया

संवाद सहयोगी, अतर्रा : शुक्रवार सुबह कर्वी से बांदा आ रही रोडवेज बस में बवाल हो गया। अतर्रा महाविद्य

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 06:31 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 06:31 PM (IST)
छात्रों ने किया बवाल,जाम लगाया
छात्रों ने किया बवाल,जाम लगाया

संवाद सहयोगी, अतर्रा : शुक्रवार सुबह कर्वी से बांदा आ रही रोडवेज बस में बवाल हो गया। अतर्रा महाविद्यालय के छात्रों ने बस के शीशे तोड़ दिए। चालक व परिचालक एक छात्र को पकड़कर बांदा स्थित डिपो ले आए। उधर छात्रों ने कॉलेज के सामने जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। छात्र को वापस लाने की मांग को लेकर एसडीएम का घेराव किया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से क्रास रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

बांदा डिपो की बस संख्या यूपी 93 टी 2701 के चालक अरुण प्रताप ¨सह और परिचालक मेघराज मौर्य सवारियों से भरी बस लेकर बांदा आ रहे थे। जैसे ही बस अतर्रा महाविद्यालय के पास पहुंची तो बवाल शुरू हो गया। बताते हैं कि कुछ छात्रों ने बस रुकवाया, लेकिन भीड़ देख चालक ने बस नहीं रोकी। जिस पर छात्रों ने पथराव किया। जिसमें बस के आगे का शीशा टूट गया। इसी दौरान कर्वी निवासी बीएससी के छात्र लवकुश शुक्ला बस के अंदर घुस गया। तभी चालक परिचालक ने उसे दबोच कर सीधा बस डिपो ले आए। उधर साथी छात्र को बस में ले जाने की सूचना पर छात्र भड़क उठे। उन्होंने कॉलेज के सामने बांदा-कर्वी मार्ग जाम कर दिया। करीब आधा घंटे बाद पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया तो छात्र नारेबाजी करते हुए तहसील पहुंच गए। जहां एसडीएम एके श्रीवास्तव का घेराव कर छात्र को वापस लाने की मांग करने लगे। एसडीएम के आदेश पर अतर्रा एसओ हमराहियों के साथ शहर आए और लवकुश को वापस ले गए। चालक-परिचालकों का कहना है कि बस गुजर रही थी तभी छात्रों ने पथराव कर दिया है। बचाव के लिए वह एक छात्र को डिपो ले आए थे। उधर छात्रों का कहना है कि किसी बात को लेकर चालक परिचालक ने लवकुश के साथ मारपीट की और उसे बांदा ले गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर क्रास रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इनसेट.

पहले भी कई बार हो चुकी है मारपीट

अतर्रा महाविद्यालय के पास पहले भी कई बार बस चालक और परिचालकों के साथ मारपीट हो चुकी है। परिचालकों का कहना है कि किराया न देने पर अक्सर मारपीट की घटनाएं होती हैं। जब यह मामला हुआ तो बस खुरहंड चौकी पर लाकर बस खड़ी कर दी थी। लेकिन पुलिस ने दूसरे थाने का मामला बताया। एआरएम ने बताया कि उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.