Move to Jagran APP

खुद की नावों ने बचा ली ¨जदगियां

¨तदवारी, संवादसूत्र : बाढ़ पीड़ित परिवार के लोगों की जान खुद की नाव ने बचा ली। यकायक नदी में आयी बाढ

By Edited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 08:12 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 08:12 PM (IST)
खुद की नावों ने बचा ली ¨जदगियां

¨तदवारी, संवादसूत्र : बाढ़ पीड़ित परिवार के लोगों की जान खुद की नाव ने बचा ली। यकायक नदी में आयी बाढ़ से बचने के लिए लोग गांव की नाव से सुरक्षित स्थानों पर पहुंचने में कामयाब रहे। खुद की नाव न होने से सैकड़ों लोगों की ¨जदगी बाढ़ के पानी से जान बचाने को आफत थी।

loksabha election banner

बगैचा डेरा के रामआधार, लखनलाल ने बताया है कि विगत दिनों अचानक केन का जलस्तर बढ़ गया था। नदी का पानी गांवों में घरों में घुसने लगा था। गांव में निजी काम के लिए रखी नाव के सहारे लोग सुरक्षित स्थानों पर नाविकों की मदद से पहुंचने में सफल रहे। गांव में किसी नाव न होती तो लोगों को भारी क्षति होती। बाढ़ के समय बिना नाव के बाहर निकलना कठिन था। घरेलू नाव ने लोगों की ¨जदगी बचा ली।

----------------------------

इनसेट

मगरमच्छ आने की बात से दहशत

¨तदवारी : केन नदी के तट पर बसे गांव डेरा निवासी लोगों ने बताया कि अफवाह उड़ी है कि पानी में मगरमच्छ आ गया है। इससे बात फैलती चली गई। मगरमच्छ को देखने के लिए दर्जनों लोगों की भीड़ जमा होती रही। लेकिन वह दिखाई नहीं दिया। वहीं नदी किनारे बसे लोगों में दहशत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.