Move to Jagran APP

छत पर सो रहे वृद्ध को चोरों ने किया लहूलुहान

बलरामपुर:थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिकटिहवा में छत पर सो रहे रामदयाल (65) पुत्र रामदास को चोरों

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 11:55 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 11:55 PM (IST)
छत पर सो रहे वृद्ध को चोरों ने किया लहूलुहान
छत पर सो रहे वृद्ध को चोरों ने किया लहूलुहान

बलरामपुर:थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिकटिहवा में छत पर सो रहे रामदयाल (65) पुत्र रामदास को चोरों ने धारदार हथियार से घायल कर लहूलुहान कर दिया। इस दौरान उनके शोर मचाने पर ग्रामीणों के इकट्ठा होने पर चोर भाग गए। लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन कर मौके पर बुलाया और फिर घायल को सीएचसी तुलसीपुर पहुंचाया। जहां हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। परिजनों ने पुलिस उपाधीक्षक योगेंद्र कृष्ण नारायण को दूरभाष पर सूचना दी। सूचना पाते ही उन्होंने जिला चिकित्सालय पहुंचकर घटना की जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक एसके त्रिपाठी अपने हमराहियों के साथ गांव पर जाकर छानबीन की लेकिन अभी तक चोरों का सुराग नहीं लग सका है। पीड़ित रामदयाल ने बताया कि वह छत पर सो रहा था। रात के ढाई से तीन बजे रहे होंगे तभी कुछ लोग छत पर चढ़ आए और उन्हें जागने पर ताबड़तोड़ वार कर लहूलुहान कर दिया। इसी दौरान वह जोर से चिल्लाए तो गांव के और लोग भी शोर मचाने लगे। इस कारण चोर छत से उतर कर भाग गए। बताया कि हम छत पर वह विकलांग छोटी पौत्री के साथ सो रहे थे। बाकी लोग नीचे थे। हमारा लड़का बाहर गया हुआ था। बताया कि इसके पहले भी पिछले साल उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला हुआ था।

loksabha election banner

-सीओ ने निभाई मित्र पुलिस की जिम्मेदारी

घटना की जानकारी लेने जिला चिकित्सालय पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक योगेंद्र कृष्ण नारायण को पीड़ित की गरीबी एवं लाचारी ने भावुक कर दिया। सिर को सहलाते हुए पीड़ित की बहू को इलाज कराने के लिए अपने पास से दो हजार रुपये की मदद दी। साथ ही आश्वासन दिया कि आरोपी किसी भी दशा में बच नहीं पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.