Move to Jagran APP

ट्रक-कार में सीधी टक्कर दो की मौत, एक घायल

बलरामपुर : थाना कोतवाली देहात अंतर्गत बौद्ध परिपथ (तुलसीपुर मार्ग) पर सिसई गांव के समीप ट्रक व मारु

By Edited By: Published: Thu, 18 Dec 2014 12:07 AM (IST)Updated: Thu, 18 Dec 2014 12:07 AM (IST)
ट्रक-कार में सीधी टक्कर दो की मौत, एक घायल

बलरामपुर : थाना कोतवाली देहात अंतर्गत बौद्ध परिपथ (तुलसीपुर मार्ग) पर सिसई गांव के समीप ट्रक व मारुति आल्टो कार में हुई सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना मंगलवार रात लगभग दस बजे की बताई जा रही है। मृतक कानपुर के व्यवसायी बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

आल्टो कार से कानपुर के नील वाली गली निवासी अगरबत्ती व्यवयायी आशुतोष गुप्ता (34) पुत्र जगदीश चंद्र गुप्ता, उमेश श्रीवास्तव(45) पुत्र मोतीलाल श्रीवास्तव निवासी बर्रा, थाना नौबस्ता, कानपुर नगर व हार्डवेयर व्यवसायी सौरभ गुप्ता (34) पुत्र प्रेम सागर निवासी नौबस्ता कानपुर मंगलवार को बलरामपुर व्यवसाय के सिलसिले में आए थे। बताया जा रहा है कि रात्रि लगभग दस बजे तीनों आल्टो कार से तुलसीपुर से बलरामपुर की ओर लौट रहे थे। इसी बीच बौद्ध परिपथ पर सिसई गांव के निकट विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक से सीधी टक्कर को गई। ट्रक कार को रौंदती हुई खाई में चली गई। कार भी खाई में कुछ दूर जा गिरी। दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने कार सवारों को किसी तरह बाहर निकाला। इसमें से आशुतोष की मौके पर मौत हो चुकी थी। जबकि गंभीर रूप से घायल उमेश व सौरभ को उपचार के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जहां उमेश ने भी दम तोड़ दिया। सौरभ को बेहतर उपचार के लिए गोंडा जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां से परिजन कानपुर लेकर चले गए। कानपुर से बुधवार को आए आशुतोष के भाई प्रदीप की तहरीर पर कोतवाली देहात में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। ट्रक चालक घटना के बाद से फरार है। प्रभारी थानाध्यक्ष पीके शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामला दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.