Move to Jagran APP

मार्ग क्षतिग्रस्त, आवागमन जोखिमपूर्ण

पूर (बलिया) : किसी भी क्षेत्र का विकास तभी संभव है जब वहां की सड़कें दुरुस्त हों। क्षतिग्रस्त मा

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 10:44 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 10:44 PM (IST)
मार्ग क्षतिग्रस्त, आवागमन जोखिमपूर्ण

पूर (बलिया) : किसी भी क्षेत्र का विकास तभी संभव है जब वहां की सड़कें दुरुस्त हों। क्षतिग्रस्त मार्ग के बल पर विकास का पहिया दौड़ाना कदापि संभव नहीं है। वहीं आवागमन के लिए जर्जर मार्ग ही क्षेत्र के लोगों को नसीब है। कुछ इसी तरह की पीड़ा से जूझ रही है रतसर-एकइल मार्ग से पकड़ी तिराहे

loksabha election banner

से निकल मिश्रौली उकछी होते हुए रतसी दोघरा तक जाने वाली सड़क। उक्त सड़क क्षतिग्रस्त हो गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। डा.सुरेंद्र मिश्र का कहना है कि तहसील सिकंदरपुर व जिला मुख्यालय जाने के लिए यही एक मात्र सड़क है। उक्त मार्ग के दयनीय स्थिति में पहुंच जाने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। वहीं मंटू का कहना है कि यह क्षेत्र सड़कों के मायने में काफी पिछड़ा है। यह सिकंदरपुर विधान सभा क्षेत्र का अंतिम छोर है। यहां किसी जनप्रतिनिधि का ध्यान नहीं है। अतुल कुमार का कहना है कि यदि तत्काल सड़क निर्माण नहीं हुआ तो हम सभी प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे। वहीं ग्राम प्रधान हेमंत मिश्र का कहना है कि काफी भागदौड़ की गई लेकिन कोई संबंधित विभाग ने सार्थक कदम नहीं उठाया। विधायक मो.जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि बहुत ही जल्द इस सड़क का निर्माण होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.