Move to Jagran APP

खिड़की तोड़ उड़ाए लाखों की नकदी व जेवरात

सिकंदरपुर (बलिया) : क्षेत्र के बसारिकपुर गांव में बुधवार की रात में मकान का जंगला तोड़ कर चोरों ने ला

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 06:24 PM (IST)

सिकंदरपुर (बलिया) : क्षेत्र के बसारिकपुर गांव में बुधवार की रात में मकान का जंगला तोड़ कर चोरों ने लाखों रुपये के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अबुल हसन उर्फ बंगाली खां के परिवार के सदस्य रात को खाना खाकर सो गए। आधी रात बाद चोरों ने मकान के पूर्वी दीवार में लगे जंगला को तोड़ दिया और अंदर घुस गए। कमरे में पड़ी आलमारी की चाबी को खोज लाकर भी तोड़ दिया। बाद में लाकर में रखा 20 अदद सोना तथा चार अदद चांदी के जेवरों सहित 25 हजार रुपये नकद लेकर उसी रास्ते भाग निकले। अगले दिन सुबह जब परिवार के सदस्यों की नींद खुली तो वह टूटा जंगला देखकर अवाक हो गए। घर में कोहराम मच गया। अबुल हसन ने चोरी की तहरीर पुलिस को दे दिया है। इसी रात चोरों ने गांव के चट्टी पर स्थित फल, पान व टायर की गुमटीनुमा दुकान का ताला तोड़ कर हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया है। पीड़ितों में सीसोटार निवासी निजामुद्दीन तथा एजाज अहमद शामिल हैं जो गुमटी में दुकान चला अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। इसके पूर्व बसारिकपुर गांव में ही चोरों ने शफीक अहमद के यहां चोरी का प्रयास किया किंतु सफल नहीं हो सके।

loksabha election banner

छठ पूजा को गए परिवार वाले चोरों ने घर खंगाला

दोकटी (बलिया): क्षेत्र के दलन छपरा गांव में चोरों ने घर का ताला तोड़ कर गुरुवार की सुबह नकदी समेत लाखों रुपये के गहने चुरा लिए। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। निर्मल मिश्र के घर की महिलाएं छठ पूजा करने छठ घाट पर गई हुई थीं। घर में कोई नहीं था, इसका फायदा उठाते हुए चोर घर के पीछे की चहारदीवारी फांदकर आंगन में आ गए, कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा तीन अटैची का ताला तोड़कर सोने का झुमका, सिकड़ी, मांगटीका, अंगूठी, दो जोड़ी पायल, महंगी साड़ियां व 1500 रुपये नकदी निकाल कर आराम से चलते बने। घर की महिलाएं जब पूजा करके वापस घर आईं तो घर का ताला टूटा देख भौचक रह गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.