Move to Jagran APP

प्रेम प्रपंच में उतारा था मौत के घाट

बलिया : नगरा थाना क्षेत्र के बिहरा हरपुर चट्टी पर दो माह पूर्व चंद्रशेखर वर्मा की हुई हत्या महिला से

By Edited By: Published: Wed, 22 Oct 2014 06:32 PM (IST)Updated: Wed, 22 Oct 2014 06:32 PM (IST)

बलिया : नगरा थाना क्षेत्र के बिहरा हरपुर चट्टी पर दो माह पूर्व चंद्रशेखर वर्मा की हुई हत्या महिला से अवैध संबंध को लेकर की गई थी। महिला के पति ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था। इसका खुलासा बुधवार को पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह ने किया। पुलिस महिला के पति समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर ली है।

loksabha election banner

19 अगस्त की रात चंद्रशेखर वर्मा का शव बिहरा हरपुर चट्टी से कुछ दूर धान के खेत में मिला था। बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतारने के बाद चट्टी पर एक स्वर्ण आभूषण की दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया था। इस घटना से पुलिस काफी परेशानी में पड़ गई थी। मामले के खुलासे को लेकर मृतक की पत्‍‌नी समेत गांव की जनता ने बिल्थरारोड तहसील पर प्रदर्शन भी किया था। घटना के खुलासा के लिए एसपी ने स्वाट टीम के प्रभारी अनिल सिंह को लगाया। टीम ने सर्विलांस के जरिए घटना के वक्त का मोबाइल डिटेल खंगाला। इस दौरान एक गाड़ी के चालक का नंबर प्रकाश में आया। टीम ने जब वाहन सहित चालक को पकड़ा तो उसने घटना में दो और लोगों की संलिप्तता बताई। इधर छानबीन के दौरान मौके से पुलिस को मुश्ताक के घर में खून के छीटें मिले थे। पुलिस पहले पशु तस्करी का धंधा करने वाले साहिल उर्फ टेंगरी निवासी जमीन परसड़ा को गिरफ्त में ली। पूछताछ में वह सब कुछ कुबूल दिया।

घटना का पुलिस कार्यालय में खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि चंद्रशेखर की चट्टी पर दुकान थी। वह रात में वह दुकान के पास ही सोता था। उसका मुश्ताक की पत्‍‌नी से अवैध संबंध हो गया था। इसकी भनक मुश्ताक को लग गई थी। घटना के दिन मुश्ताक और उसका साथी साहिल घर पर रात को न आने की बात कहकर चले गए। मौका देख चंद्रशेखर उसके घर पर चला गया। इसी बीच दोनों वापस आ गए। घर में चंद्रशेखर को देख वे उस पर टूट पड़े। इसके बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। मारने-पीटने के दौरान ही उसके मुंह से निकला खून दीवार पर पर भी लग गया था। हत्या के बाद दोनों मिलकर उसके शव को धान के खेत में फेंक दिए। इसके बाद रम्मा से उसके गले पर वार किया। फिर दोनों ने पुलिस को भ्रम में डालने के लिए सोनार की दुकान का ताला तोड़ दिया।

टीम को पांच हजार का इनाम

पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह ने चंद्रशेखर हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को पांच हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। कहा कि खुलासा में स्वाट प्रभारी अनिल सिंह व थाना नगरा की फोर्स लगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.