Move to Jagran APP

एक नजर

दबंगों ने मारापीटा जरवल : बकरी विवाद को लेकर धनसरी ग्राम निवासी बाल गो¨वद मौर्य ने थाना जरवल

By Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 08:58 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 08:58 PM (IST)

दबंगों ने मारापीटा

loksabha election banner

जरवल : बकरी विवाद को लेकर धनसरी ग्राम निवासी बाल गो¨वद मौर्य ने थाना जरवल रोड में नामजद तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि गांव के ही सिराज की बकरियां हमारे खेत में फसल को आए दिन बकरियां चरती हैं। शिकायत करने पर दबंग लोग मारपीट करते हैं।

विद्युत उपकेंद्र में जलभरावबहराइच : फखरपुर थाना क्षेत्र में बना विद्युत उपकेंद्र में हल्की बरसात में ट्रांसफार्मर में पानी भर जाता है। इससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। यहां के कर्मचारियों का कहना है कि पावर हाउस से मिला एक पेट्रोल पंप का निर्माण हो रहा है जहां पर मिट्टी पाट दी गई है। इससे पानी का निकास बंद हो जाता है।

डग्गामार वाहन

जरवल : नगर के मुख्य मार्ग पर डग्गामार वाहनों के खड़े होने से जाम की समस्या बन जाती है। आने जाने वाले राहगीरों से मारपीट होती रहती है। इस समस्या को लेकर नगरवासियों ने पुलिस प्रशासन से हस्तक्षेप करने की मांग की है।

टैक्सी चालकों की मनमानीफखरपुर : क्षेत्र के चौराहों पर टैक्सी चालकों का आतंक फैला हुआ है। बीच सड़क पर टैक्सी खड़ी कर सवारी बैठाते रहते हैं। इससे आए दिन राहगीरों से नोंकझोंक होती रहती हैं। आसपास के लोगों ने इन चालकों पर मनमानी पर रोकथाम की मांग प्रशासन से की है।

निरीक्षण के आदेश बहराइच : सीडीओ राकेश कुमार ने हौसला पोषण योजना फी¨डग कार्यक्रम के लिए नामित सेक्टर प्रभारियों को निर्देश दिया है कि सेक्टर के आंगनबाडी केंद्रों का पुन: 29 जुलाई को सुबह आठ बजे से दोपहर 12 बजे तक निरीक्षण कर आख्या उसी दिन संलग्न प्रारूप पर जिला कार्यक्रम अधिकारी को अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

चिकित्सक की मौत

महसी : देहात कोतवाली क्षेत्र के नहकटिया के भयापुरवा गांव के डॉ. आरपी ¨सह(48) सीएचसी महसी में आयुष चिकित्सक के तौर पर तैनात थे। वह कई दिनों से बीमार चल रहे थे। बुधवार को तबियत बिगड़ने पर परिवारीजनों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया। गुरुवार की सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सीएचसी प्रभारी डॉ. विकास का कहना है कि उन्हें श्वास लेने में दिक्कत आ रही थी।

हमले में वृद्ध घायल

महसी : गुरुवार को हरदी थाना क्षेत्र के करेहना निवासी शीतल प्रसाद पांडेय(65) पुत्र श्रीपाल पर सांड ने हमला कर दिया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। वह घर के निकट खेत को गए थे। गंभीर हालत में उन्हें जिला चिकित्सालय भेजा गया।

शांतिभंग में नौ बंदी

विशेश्वरगंज : पुलिस ने शांति भंग होने की आशंका में गंगवल बाजार के वसीम अहमद, हलीम, सैयद अली, मोलहे, लियाकत, छोटू, वकील अहमद, गोली निवासी पंडितपुरवा सिसाना व श्रीराम निवासी मन्नीटांड़ को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.