Move to Jagran APP

हवाओं के साथ बारिश ने भिगोया तन-मन

बहराइच : उमसभरी गर्मी से जूझ रहे लोगों को जिले के कुछ हिस्सों में सोमवार शाम को हुई बारिश से राहत मि

By Edited By: Published: Tue, 21 Jun 2016 12:03 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jun 2016 12:03 AM (IST)
हवाओं के साथ बारिश ने भिगोया तन-मन

बहराइच : उमसभरी गर्मी से जूझ रहे लोगों को जिले के कुछ हिस्सों में सोमवार शाम को हुई बारिश से राहत मिली। बादल छाने के साथ हवाएं चलने से मौसम सुहाना हो गया। देर शाम तक रुक रुक बारिश का दौर जारी था।

loksabha election banner

मानसून का बेसब्री से इंतजार कर रहे तराईवासियों को सुबह से भीषण उमस ने परेशान कर रखा था। दोपहर तक आसमान में तेज धूप के चलते पारा काफी चढ़ गया था लेकिन शाम को जिले के महसी विश्वेशरगंज सहित अन्य हिस्सों में काले बादल छाने के साथ बरसात शुरू हो गई। बारिश की रिमझिम फुहारों के साथ हवाओं के चलने से मौसम खुशगवार हो गया। शहर के साथ जिले के अन्य हिस्सों में बादल छाए रहे। महसी संवादसूत्र के अनुसार देर शाम तेज हवाओं के साथ पड़ी फुहारों से लोगों को गर्मी से राहत मिली। उमड़-घुमड़ कर आए बादल जमकर बरसे। झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया। बरसात के बाद किसानों के चेहरे खिल उठे। सुबह से ही तेज धूप से लोग परेशान रहे। शाम होते हुए अचानक मौसम बदल गया और रिमझिम फुहारों के बीच लोगों ने गर्मी से राहत की सांस ली।

बढ़ा घाघरा का जलस्तर

-बारिश के बाद घाघरा का जलस्तर भी बढ़ने लगा है। सोमवार को जलस्तर में वृद्धि हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि घाघरा के जलस्तर बढ़ने लगा है। यदि ऐसे बारिश होती रही तो घाघरा के जलस्तर में और वृद्धि होना तय है। फिलहाल बाढ़ के अभी कोई आसार नहीं दिख रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.