Move to Jagran APP

लेनदेन का विवाद, ताना असलहा, तीन गिरफ्तार

By Edited By: Published: Sun, 27 Jul 2014 12:05 AM (IST)Updated: Sun, 27 Jul 2014 12:05 AM (IST)
लेनदेन का विवाद, ताना असलहा, तीन गिरफ्तार

बहराइच : शुक्रवार रात पानी टंकी से अस्पताल चौराहा जाने वाले मार्ग पर स्थित पेट्रोलपंप के पास एक पिकप वाहन पर सवार बदमाशों से लेनदेन के विवाद में एक युवक की झड़प हो गई तो बदमाशों ने उस पर असलहा तान फायर कर दिया। जिसमें युवक बाल-बाल बच गया। युवक चिल्लाया तो आसपास के लोग दौड़ पड़े और तीन बदमाशों को पकड़ लिया। एक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों में से एक के पास से तमंचा, खोखा तथा दो के पास कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने जानलेवा हमला करने और अवैध शस्त्र बरामदगी का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

पानी टंकी से अस्पताल चौराहा जाने वाले मार्ग पर शुक्रवार रात पिकप वाहन पर सवार चार लोग पेट्रोलपंप पर पहुंचे और डीजल भराया। जब वह पेट्रोलपंप से अस्पताल चौराहे की तरफ जाने लगे तो रायपुर राजा मुहल्ला निवासी पंकज मिश्र पुत्र जनार्दन प्रसाद से बदमाशों का विवाद हो गया। इस पर बदमाशों ने असलहा तान दिया और हवाई फायरिंग की। युवक चिल्लाया तो आसपास के लोग भी दौड़ पड़े और तीन बदमाशों को पकड़ लिया। मौका पाकर एक फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर एसआई तेज बहादुर सिंह, सत्यप्रकाश, कांस्टेबिल देवेंद्र कुमार व प्रमोद कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और पकड़े गए बदमाशों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में बदमाशों की पहचान पिंटू पुत्र सुंदर निवासी गोबरहा थाना रानीपुर, प्रदीप मिश्र पुत्र काली प्रसाद व कुंवर प्रसाद मिश्र पुत्र रामानंद निवासी बख्शीपुरा थाना दरगाह शरीफ के रूप में हुई। बदमाशों के पास से एक तमंचा, खाली खोखा व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने फरार साथी का पता नौरंगी पुत्र सुंदर निवासी गोबरहा थाना रानीपुर बताया। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया। फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.