Move to Jagran APP

मोहनलालगंज कांड पर नाराज आप का मार्च

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 12:29 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jul 2014 12:29 AM (IST)
मोहनलालगंज कांड पर नाराज आप का मार्च

बहराइच: लखनऊ के मोहनलालगंज में महिला के साथ हुई बर्बरता एवं हत्या के विरोध में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने देर रात कैंडिल मार्च निकाला और प्रदर्शन किया। शहीद स्मारक पर इकट्ठा होकर एक सभा का आयोजन किया।

loksabha election banner

अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुए आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि महिला गैंगरेप का शिकार हुई है और दरिंदों ने उसकी हत्या कर दी है। लेकिन अखिलेश सरकार खुद की छवि को बचाने के लिए मामले पर पर्दा डाल रही है। जहां एक ओर केंद्र सरकार सोई हुई है वहीं दूसरी ओर सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव आबादी के हिसाब से 'प्रदेश में रेप की घटनाएं कम हैं। लड़के हैं गलतियां हो जाती हैं' के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया और महिलाओं के लिए यह अपमानजनक है। ऐसे मसलों पर नियंत्रण करने की जरूरत है न कि मानवता को शर्मसार करने वाले सपा नेताओं के बयान की। महिलाओं एवं छात्राओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि एकजुट, संगठित हो महिलाओं के लिए ऐसे हालातों से डटकर मुकाबला करें। प्रदर्शन में संतोष कुमारी रस्तोगी, दीपक श्रीवास्तव, अरुण सिंह, आजाद खान, मुकेश अग्रवाल, सईद खान, मुजम्मिल खान, बुधाना देवी, नैंसी, मुस्कान, राकेश श्रीवास्तव, रामबूझ, अरुण तिवारी समेत कई लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.