Move to Jagran APP

चकरा गए एसपी, खुद संभाली कमान

बागपत : डकैती के पास परिवार की अंदरूनी जानकारी होने की खबर से एसपी हैरान हैं। एसपी अजय शंकर राय ने ग

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Mar 2017 10:57 PM (IST)Updated: Fri, 03 Mar 2017 10:57 PM (IST)
चकरा गए एसपी, खुद संभाली कमान

बागपत : डकैती के पास परिवार की अंदरूनी जानकारी होने की खबर से एसपी हैरान हैं। एसपी अजय शंकर राय ने गैंग का पर्दाफाश करने के लिए खुद कमान संभाल ली है।

loksabha election banner

दोनों पक्षों के पीड़ितों से एसपी ने बात की और उनसे पूरा प्रकरण पूछा। पीड़ितों ने बताया कि बदमाश जब आए थे तो उन्होंने यह भी बताया था कि तुम इतने भाई, इतनी बहन, किसके कितने बच्चे और उनमें लड़के और लड़कियां कितनी हैं। बदमाश फिल्मी स्टाइल में गोलियों का चैंबर घुमाते हैं और उसे लहराते हैं। हथियार पिस्टल या रिवाल्वर जैसा है। वे खाना आदि भी खाते हैं। एसपी ने दोनों घटनाओं को देखते हुए यह मान लिया है कि यह दोनों डकैती किसी एक ही गैंग ने डाली है। इसलिए उन्होंने बालैनी के मवीखुर्द की घटना को चोरी के बजाय डकैती में बदलवाया। कोतवाली बागपत में उन्होंने करीब एक घंटे तक दरोगाओं से अलग-अलग बात की। बालैनी थाने का भी पूरा प्रकरण तलब किया। काफी देर तक बात की। उन्होंने हिदायत दी कि गैंग का पर्दाफाश करने के लिए सिर्फ इंस्पेक्टर की जिम्मेदारी ही नहीं है, पूरी टीम को लगन और खोजी तरीके से दिमाग लगाना पड़ेगा। यह ¨चता की बात है इसका जल्द पर्दाफाश किया जाना है।

पूर्व मंत्री कोकब भी मिले

बागपत : पूर्व मंत्री कोकब हमीद दोनों स्थानों के पीड़ितों को लेकर एसपी से मिले। एसपी ने कहा कि वह इस पर पूरी गंभीरता बरत रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.