Move to Jagran APP

शराब मांगने पर की गई थी रणवीर की हत्या

जागरण संवाददाता, बागपत : पुलिस ने चांदीनगर थाना क्षेत्र के खट्टा प्रहलादपुर के रणवीर हत्याकांड का र

By Edited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 08:43 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 08:43 PM (IST)
शराब मांगने पर की गई थी रणवीर की हत्या

जागरण संवाददाता, बागपत : पुलिस ने चांदीनगर थाना क्षेत्र के खट्टा प्रहलादपुर के रणवीर हत्याकांड का राजफाश करते हुए मुख्य आरोपी, उसके भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार चल रहे हैं। घटना को तीन लोगों ने अंजाम दिया था, जबकि दो आरोपियों ने शव को छिपाने में उनका सहयोग किया था।

loksabha election banner

एसपी अजय शंकर राय ने बताया कि रणवीर उर्फ रहतू हत्याकांड में खट्टा प्रहलादपुर गांव के गौतम व मोहित पुत्रगण कुंवरपाल, कुंवरपाल पुत्र धूम ¨सह को मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे खट्टा नहर पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। 18 दिसंबर की रात लगभग साढ़े दस बजे गौतम अपने गांव के ही साथी रोहित पुत्र राजपाल व दीपक पुत्र सत्यपाल के साथ शराब पीने के बाद ओमी के चबूतरे पर बैठा था। इसी दौरान रणवीर उर्फ रहतू उनके पास पहुंचा और शराब पिलाने के लिए कहने लगा। गौतम ने शराब होने से मना कर दिया जिसके रणवीर उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। गौतम ने अपने साथियों के साथ रणवीर के साथ मारपीट कर दी और गली में ही उसका गला दबाकर मार डाला।

एसपी ने बताया कि इसी दौरान गौतम को ढूंढते हुए उसका भाई मोहित और पिता कुंवरपाल मौके पर पहुंचे तो वहां पर रणवीर का शव गली में पड़ा देख घबरा गए। इसके बाद पांचों लोग रणवीर के शव को घटनास्थल के पास ही खाली पड़े कमरे में ले गए और वहां रखी सूखी ज्वार की पूलियों में छिपा दिया। पांचों को उसके शव को बाहर ले जाने का मौका ही नहीं मिला। इसके बाद पांचों लोग गांव से फरार हो गए। एसपी ने बताया कि दो दिन बाद रात को पांचों आरोपी शव को दो सौ मीटर दूर गांव के बाहर झाड़ियों में ले जाकर जला दिया। हालांकि शव पूरा न जलने से पहचान हो गई। इधर, पांचों आरोपी फरार हो गए। गांव में चर्चा के बाद पांचों लोगों के नाम प्रकाश में आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.