Move to Jagran APP

'पांच लाख लौटाओ, आरोपी को बुलाओ'

जागरण संवाददाता, बागपत : हिरासत से नीरज भाटी के हत्यारोपी को छोड़ देना पुलिस को महंगा पड़ गया। गुस्साए

By Edited By: Published: Tue, 26 May 2015 11:42 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2015 11:42 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बागपत : हिरासत से नीरज भाटी के हत्यारोपी को छोड़ देना पुलिस को महंगा पड़ गया। गुस्साए लोगों की एसपी से तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस ने कई कहानियां गढ़ीं कि लोग शांत हो जाएं पर बात बनी नहीं। लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। आखिरकार, एसपी को लोगों के बीच आकर आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देना ही पड़ा।

loksabha election banner

मृतक नीरज की मां तारावती, भाई धीरज, रीता, पारुल, ममता, बलराज आदि लोग ट्रैक्टर-ट्रालियों में भरकर एसपी कार्यालय पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने एसपी कक्ष में घुसने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने अंदर नहीं जाने दिया। जद्दोजहद के बीच मृतक के परिजन एसपी के पास पहुंच गए। नीरज की मां ने एसपी से पूछा कि सतीश ने उसके बेटे की हत्या की है तो उस हत्यारे को क्यों छोड़ दिया? लोगों ने भी हंगामा कर दिया। एसपी और लोगों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद लोग कक्ष से बाहर आ गए और पुलिस को कहने लगे कि आरोपी पक्ष से जो पांच लाख रुपए लिए हैं, उनको लौटाकर सतीश को गिरफ्तार करो। एसपी ने कई लोगों को अंदर बुलाकर आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। लोगों ने यह बात जैसे ही धरना दे रहे ग्रामीणों को बताई तो वह भड़क उठे और आरोपी को अभी गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। तकरीबन तीन घंटे बाद एसपी ने लोगों के बीच आकर आश्वासन दिया कि आरोपी सतीश को क्लीनचिट नहीं दी गई है। उसे शाम तक बुला लिया जाएगा। इस पर लोग शांत हो गए और धरना समाप्त कर चले गए। इस दौरान जयपाल सिंह, मनवीर, बाबूराम, शिवकुमार, जयचंद, सरिता, मुनेश, गीता, सीता आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.