Move to Jagran APP

पुलिस न पकड़ती तो आरोपी कर देता खून

बागपत : पुलिस ने जानी गांव निवासी एक युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोप

By Edited By: Published: Sat, 14 Feb 2015 10:45 PM (IST)Updated: Sat, 14 Feb 2015 10:45 PM (IST)

बागपत : पुलिस ने जानी गांव निवासी एक युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक अपनी सुसराल में मारपीट का बदला लेने के लिए जा रहा था। उसने आठ माह पहले बिलौचपुरा गांव में एक युवती के साथ लव मैरिज कर ली थी। पुलिस ने आरोपी के पास से एक कार भी बरामद की है।

loksabha election banner

एएसपी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि बालैनी थाना क्षेत्र में ¨हडन नदी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने मेरठ से आ रही सेंट्रो कार को रुकवाकर उसकी तलाशी ली तो कार में सत्तार उर्फ खूनी पुत्र सरदार के पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद हुआ। वह बिलौचपुरा गांव में अपनी सुसराल में जा रहा था। उसने आठ माह पहले एक युवती से लव मैरिज की थी। इससे उसकी पत्नी का चचेरा भाई खुश नहीं था। उसकी पत्नी मायके में रह रही थी। दो दिन पहले वह सुसराल में पत्नी को लेने गया था, जहां पर उसकी पत्नी के चचेरे भाई ने पिटाई कर दी थी तथा उसकी पत्नी को भी नहीं भेजा था। वह इसी का बदला लेने के लिए सुसराल जा रहा था।

पुलिस को देख हुआ था फरार

एएसपी ने बताया कि 13 फरवरी-15 की रात आरोपी युवक सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पूठड़ गांव में हाईटेंशन विद्युत लाइन का तार चोरी कर रहा था। इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखते ही तार छोड़कर फरार हो गया था। इस मौके पर सत्तार के साथी नाजिम, रिजवान और वकील भी साथ थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.