Move to Jagran APP

गौरव की मौत हादसा या हत्या, तनाव बढ़ा

जागरण संवाददाता, बागपत : सेंट एंजिल्स स्कूल के कक्षा नौ के छात्र की जान हादसे में गई है या उसकी का क

By Edited By: Published: Mon, 22 Dec 2014 06:08 PM (IST)Updated: Mon, 22 Dec 2014 06:08 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बागपत : सेंट एंजिल्स स्कूल के कक्षा नौ के छात्र की जान हादसे में गई है या उसकी का की टक्कर मारकर हत्या की गई है अब यह एक पुलिस जांच का विषय बन गया है, क्योंकि इसको लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने हैं और हर रोज तनाव बढ़ता ही जा रहा है। दोनों ही पक्ष पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के सामने अपना-अपना पक्ष रख रहे हैं।

loksabha election banner

चरण सिंह खोखर, हरपाल सिंह, रामेश्वर दयाल, बिजेंद्र सिंह, जगपाल, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. कुलप्रकाश, सोहनवीर सिंह आदि ने डीएम व एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि कालेज के गेट पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने से मना करने पर 17 दिसंबर 14 को स्कूल जाते समय सेंट एंजिल्स स्कूल बागपत के कक्षा नौ के छात्र गौरव उर्फ गुलशन की सलमान ने कार की टक्कर मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है, जिसके चलते आरोपियों के परिजन व साथियों के हौसले बुलंद है और वह पीड़ित परिवार को फैसला न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। इस घटना से शहर के लोगों में गुस्सा पनप रहा है। लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने, मृतक छात्र के परिवार को दस लाख मुआवजा देने, शहर में छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने आदि की मांग की है। उधर, नगर पालिका चेयरमैन राजुद्दीन, नईम सभासद, संजीव शर्मा, सिराजूद्दीन आदि ने एसपी को मिलकर बताया कि सलमान अहैड़ा से कार में सवार होकर लौट रहा था। सेंट एंजिल्स स्कूल के पास कार से हादसा हो गया, जिसमें गौरव व सलमान को चोट आई थी। गौरव की अस्पताल में मौत हो गई थी। कुछ लोग इसे राजनीतिक रूप दे रहे हैं। इस मामले की निष्पक्ष रूप से जांच की जाए। एएसपी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.