Move to Jagran APP

जेठ के सिर से उतारा अश्लीलता का नशा

बागपत : राष्ट्र वंदना चौक पर एक महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने जेठ और उसके साथी के सिर से अश्ल

By Edited By: Published: Sun, 30 Nov 2014 11:31 PM (IST)Updated: Sun, 30 Nov 2014 11:31 PM (IST)
जेठ के सिर से उतारा अश्लीलता का नशा

बागपत : राष्ट्र वंदना चौक पर एक महिला ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने जेठ और उसके साथी के सिर से अश्लीलता का नशा पीट-पीटकर उतार दिया। इसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

छपरौली कस्बा निवासी एक महिला ने बताया कि उसका पति लगभग पांच माह से लापता चल रहा है, जिसके चलते वह अपने मायके डौला गांव में रह रही है। उसका शादीशुदा जेठ डेढ़ माह से उसके साथ फोन पर अश्लील बातें किया करता था। समझाने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। जिसके बाद उसने यह बात अपने मायके वालों को बता दी।

रविवार को महिला ने अपने जेठ को फोन कर नगर में राष्ट्र वंदना चौक पर बुला लिया। उसके साथ उसका दिल्ली से एक साथी भी आया था। दोनों नशे में धुत थे। इधर महिला अपने भाई को लेकर राष्ट्र वंदना चौक पर पहुंच गई। महिला ने जेठ और उसके साथी से एक रेस्टोरेंट में बैठकर बातें करनी शुरू कर दी। महिला का भाई कुछ दूरी पर खड़ा हो गया। इसी बीच महिला ने अपने जेठ और उसके साथी के साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देख उसका भाई भी दोनों पर टूट पड़ा। भाई बहन दोनों को पीटते हुए कोतवाली ले गए और पुलिस को सौंप दिया। कोतवाल केएम दोहरे ने बताया कि महिला ने जेठ पर अश्लील बातें करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

मकान का विवाद-

आरोपी युवक मिलन ने बताया कि उसके भाई की पत्नी ने उसका मकान अपने नाम करा लिया है। इसी बात पर विवाद चल रहा है। महिला ने मकान की बाबत उसे बागपत बुलाया था, लेकिन उसने मारपीट कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.