Move to Jagran APP

दर्दनाक : रातभर शवों के ऊपर से गुजरती रहीं ट्रेनें

By Edited By: Published: Tue, 17 Jun 2014 06:52 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jun 2014 06:52 PM (IST)
दर्दनाक : रातभर शवों के 
ऊपर से गुजरती रहीं ट्रेनें

ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत

loksabha election banner

एक की हुई शिनाख्त, दूसरा अज्ञात

जागरण संवाददाता, बड़ौत : दिल्ली-सहारनपुर वाया शामली रेलमार्ग पर सोमवार की रात्रि दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। रातभर रेलगाड़ियां शवों के ऊपर से गुजरती रहीं। मंगलवार सुबह पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जिनमें से एक की शिनाख्त हो गई, जबकि दूसरे का पता नहीं चल सका है।

सुबह करीब छह बजे लोगों ने सूचित किया कि कोतवाली क्षेत्र के अलावलपुर रेलवे हाल्ट के नजदीक एक युवक का शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। घंटों बाद शव की शिनाख्त शकील (26) पुत्र हफीजुद्दीन निवासी दौझा के रूप में की। पुलिस ने मृतक के घरवालों को सूचित किया तो वे मौके पर पहुंचे। शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। इसी बीच बड़का रेलवे हाल्ट पर भी एक युवक का शव पड़ा होने की जानकारी मिली। वहां पहुंची पुलिस ने जांच की तो उसकी भी ट्रेन से कटकर मौत हुई थी। लोगों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, परंतु नहीं हो सकी। युवक की उम्र करीब 28 साल है। वह नीले रंग की शर्ट तथा हल्के काले रंग की पैंट पहने है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि रातभर शवों के ऊपर से ट्रेनें गुजरती रहीं, जिस कारण वह क्षत-विक्षप्त हो गए। कोतवाल राजेश कुमार वर्मा का कहना है कि अज्ञात शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है और दोनों की मौत कैसे हुई, इसकी भी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.