Move to Jagran APP

अधिवक्ता और चेयरमैन पुत्र में मारपीट

बदायूं : मोटरसाइकिल के एवरेज को लेकर अधिवक्ता और चेयरमैन पुत्र के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 11:40 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 11:40 PM (IST)
अधिवक्ता और चेयरमैन पुत्र में मारपीट
अधिवक्ता और चेयरमैन पुत्र में मारपीट

बदायूं : मोटरसाइकिल के एवरेज को लेकर अधिवक्ता और चेयरमैन पुत्र के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने मुकदमा दर्ज कराने को पुलिस को तहरीर दी है। देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

loksabha election banner

घटना मंगलवार शाम करीब चार बजे तहसील रोड की है। अधिवक्ता र¨वद्र प्रताप ¨सह यादव और चेयरमैन हाजी नूरूद्दीन के पुत्र फैसल के बीच बाइक के एवरेज को लेकर पहले कहासुनी और फिर जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों ओर से चोटें आई। अधिवक्ता र¨वद्र प्रताप ¨सह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह तहसील से काम निपटाकर कचहरी आ रहे थे। इसी दौरान चेयरमैन के पुत्र, भतीजे और तीन अन्य लोगों ने बाइक का एवरेज चैक करने के लिए पेट्रोल मांगा। मना करने पर जानलेवा हमला कर मार पीटकर घायल कर दिया। साथ ही दो हजार रुपये और दो मोबाइल भी छीन लिए। अधिवक्ता ने चेयरमैन के पुत्र फैसल, भतीजे और तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को पुलिस को तहरीर दी है। जबकि चेयरमैन के पुत्र फैसल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह तहसील रोड स्थित एक दुकान से अपने भाई के साथ मोबाइल खरीदने गए थे। इसी दौरान वहां मौजूद अधिवक्ता र¨वद्र प्रताप ¨सह और उसका भाई भानु यादव व चार अज्ञात लोगों ने बाइक का एवरेज पूछा। यह कहने पर कि मुझे जानकारी नहीं है गंदी-गंदी गालियां देते हुए मार पीटकर घायल कर दिया। साथ ही 55 सौ रुपये की नकदी, घड़ी और मोबाइल भी छीन ले गए। चेयरमैन पुत्र ने दो को नामजद करते हुए छह के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.