Move to Jagran APP

अभियान पैकेज :: एसएसपी ने दिलाई स्वच्छता की शपथ

बदायूं : मुख्यमंत्री के आह्वान पर एसएसपी कार्यालय में स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। गुरूवार को सुबह से

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 11:31 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 11:31 PM (IST)
अभियान पैकेज :: एसएसपी ने दिलाई स्वच्छता की शपथ

बदायूं : मुख्यमंत्री के आह्वान पर एसएसपी कार्यालय में स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। गुरूवार को सुबह से ही एसएसपी कार्यालय को पूरी तरह से साफ-सुथरा किया गया। कार्यालय परिसर में झाड़ू लगने के बाद सभी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इस दौरान एसएसपी महेंद्र यादव ने मौजूद पुलिसकर्मियों को स्वच्छता की शपथ दिलाते हुए मुख्यमंत्री की मंशा भी बताई। उन्होंने बताया कि स्वच्छता अभियान जारी रहेगा। सभी को हर दिन साफ-सफाई में अपनी भागीदारी निभानी पड़ेगी। ताकि हमारा शहर, गांव, प्रदेश और देश स्वच्छता की ओर बढ़ सके। इस मौके पर एसपी सिटी अनिल कुमार यादव, सीओ सिटी अभिषेक यादव, एलआइयू इंस्पेक्टर सुनील शर्मा आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

संस, बिसौली : कोतवाली में सीओ, कोतवाल और पुलिस कर्मियों ने स्वच्छता का संकल्प लिया। सीओ केके सरोज ने कहा कि अपने आसपास के वातावरण को साफ रखना हमारा कर्तव्य है। शासन के निर्देश पर कोतवाली में सीओ केके सरोज, कोतवाल एसपी उपाध्याय, एसआई विनोद कुमार, जितेंद्र कुमार और इंद्रेश कुमार ने स्वच्छता का संकल्प लिया।

किसान सहकारी चीनी मिल शेखूपुर में प्रधान प्रबंधक कमल रस्तोगी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को शत प्रतिशत उपस्थिति और स्वच्छता की शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्य अभियंता पीके शर्मा, उपेंद्र ¨सह, जेपी कुरील, वैष्णव तिवारी, सर्वेश कुमार द्विवेदी,

यदु शुगर मिल में सरकार द्वारा संचालित स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत स्वच्छ भारत निर्माण हेतु एक शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मिल के समस्त अधिकारी और कर्मचारी ने प्रतिभाग किया। इस दौरान मिल के उपाध्यक्ष श्री राम आसरे यादव ने मिल के सभी अधिकारिओं और कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। में शपथ लेता हूं कि मिल परिसर में अथवा अपने आवास के आस पास स्वच्छता का विशेष ध्यान दूंगा। मैं स्वयं इधर उधर गंदगी नहीं करूंगा और ना ही किसी अन्य को गंदगी करने दूंगा। मैं स्वच्छता अभियान में सरकार द्वारा चलाये गए अभियान को तहेदिल से पूर्ण रूप से सहयोग करूंगा। इस अवसर पर विजेंद्र ¨सह, वसीम खान, वेदपाल चौहान, आई गीराव, अनिल यादव, केपी यादव, एचएस नागरा, राजीव कुमार, हिमांशु आदि लोग प्रमुखता से मौजूद रहे।

थाना परिसर व कस्बे के मेन मार्केट में सफाई अभियान चलाया गया। थानाध्यक्ष नरेश कश्यप ने पूरे स्टाफ के साथ थाना परिसर, कार्यालय व अपने आवासों का सफाई अभियान चलाकर साफ किया। उसके बाद कस्बे के मेन मार्केट में भी सफाई अभियान चला। थानाध्यक्ष ने सभी दुकानदारों को साफ-सफाई के बारे में जानकारी दी। इस दौरान एसआई विजेंद्र शर्मा, हिमांशू शुक्ला, श्रीकृष्ण यादव, राजपाल ¨सह, ब्रजेश कुमार यादव, प्रेम ¨सह यादव रामपाल ¨सह, झमेल ¨सह आदि मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वच्छता संबंधी आदेश को धरातल पर लाने के लिए थाना परिसर में एसओ हरिभान ¨सह राठौड़ के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने साफ-सफाई अभियान चलाया। पुलिस कर्मियों ने झाड़ू व फावड़े लेकर थाना परिसर व मुख्य मार्ग की भी साफ-सफाई की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.