Move to Jagran APP

'स्टारडम' से बड़ी है न्यायिक व्यवस्था

जागरण संवाददाता, बदायूं : हिट एंड रन मामले में बहुप्रतीक्षित फैसला आने के बाद न केवल अभिनेता सलमान ख

By Edited By: Published: Thu, 07 May 2015 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 07 May 2015 12:09 AM (IST)
'स्टारडम' से बड़ी है न्यायिक व्यवस्था

जागरण संवाददाता, बदायूं : हिट एंड रन मामले में बहुप्रतीक्षित फैसला आने के बाद न केवल अभिनेता सलमान खान परेशान हुए होंगे वरन यहां बदायूं में भी उनके प्रशसंकों में निराशा है। पूरे दिन बुधवार को चले खट्टे-मीठे पलों के बाद सलमान खान के प्रशसंकों में जेल का गम पर बेल की खुशी दिखाई दी। साथ ही प्रशसंकों ने साफ कहा कि कानून से ऊपर तो कोई नहीं है। स्टारडम से ऊपर है न्यायिक व्यवस्था, जिस पर करोड़ों देश वासियों को विश्वास है। प्रशंसकों ने कहा कि कानून सबके लिए एक समान होना चाहिए, उस में कोई भेदभाव नहीं हो। बेशक सलमान खान अच्छे इंसान हैं और चेरिटेबिल ट्रस्ट ह्यूमन बीइंग के जरिए समाज सेवा करते रहे हैं पर यह भी सच है कि नशे में उन्होंने गाड़ी चलाई और हादसे में एक य वक की मौत हो गई। जिससे किसी परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा। पेश हैं सलमान खान के प्रशसंकों के जज्बात।

loksabha election banner

झब्बर ¨सह का कहना है कि रील लाइफ के दबंग के साथ भी कानून ने समाज के आम इंसान के जैसा ही व्यवहार किया है। अभिनेता सलमान काबिल कलाकार हैं पर कोर्ट ने जो सजा सुनाई है वह भी उनके अपराध के लिए ही है।

लल्ला बाबू का कहना है कि सलमान खान न जो अपराध किया है उसकी सजा मिली है। कोर्ट ने उनके समाज सेवा के कार्यों को भी देखा हैं, नहीं तो सजा का दायरा बडा होता।

रिशांत यादव ने कहा कि अपराध बड़ा था पर समाज को एक संदेश देने के लिए कोर्ट ने जो फैसला लिया वह भी बहुत जरूरी था। अमूमन लोग गलत तरीके से ड्राइ¨वग करते हैं।

प्रवीण शर्मा बोले कि सलमान खान को पांच साल जेल की सजा सुनाए जाने का गम तो है, पर राहत इस बात की भी है कि उन्हें दो दिन की मोहलत मिल गई।

सुमित गुप्ता ने कहा कि बांबे हाईकोर्ट से सलमान खान को राहत मिल गई है, यह खुशी की बात है। फिलहाल कोर्ट ने जो फैसला सुनाया हैं उसका सम्मान होना चाहिए।

फोटो: 6 बीडीएन 20

सलमान की फिल्में अब रुक जाएगी। सलमान अभिनीत फिल्मों को लेकर प्रशंसकों को निराशा जरूर होगी। पर कोर्ट ने सजा सुना कर अच्छा संदेश दिया है। अतुल सक्सेना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.