Move to Jagran APP

आधार कार्ड न बनने से आक्रोश

बदायूं : इस्लामनगर में आधार कार्ड नहीं बनने को लेकर लोगों में अटकलें लगी हुई है। नगर में आधार कार्ड

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 12:16 AM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 12:16 AM (IST)

बदायूं : इस्लामनगर में आधार कार्ड नहीं बनने को लेकर लोगों में अटकलें लगी हुई है। नगर में आधार कार्ड बनने के कोई आसार नहीं दिख रहे जिससे लोगों में रोष व्याप्त है।

loksabha election banner

बता दें कि आधार कार्ड बनाने के लिए नगर में 25-26 अगस्त को नोएडा की स्मार्ट चिप लिमिटेड द्वारा कैंप लगाकर आधार कार्ड के लिए पंजीकरण किया गया है। जिससे लोगों को लगा आधार कार्ड आसानी से बन जाएगा और पहचान की पुष्टि का यह कार्ड सभी लोगों के पास होगा लेकिन नोएडा की स्मार्ट चिप लिमिटेड द्वारा आज तक कैंप लगाकर पंजीकरण नहीं किया गया। जानकारी के अनुसार कैंप के संचालक ने नगर में आधार कार्ड पंजीकरण के लिए कुछ बंद कमरों में सुविधा शुल्क के नाम पर अवैध वसूली कर कुछ लोगों का पंजीकरण किया गया। बता दें कि हर समय हर जगह प्रमाणित साबित करने वाला आधार कार्ड नगर के लोगों का पंजीकरण कर आधारकार्ड बनने में कितना समय लगेगा लोगों में आधारकार्ड बनने को लेकर असमंजस बना हुआ है। ऐसा मालुम होता है कि नगर व क्षेत्र के लोगों को आधार कार्ड बनने के कोई आसार नहीं दीख रहे। जिससे लोगो में रोष व्याप्त है। नगरवासियों ने विभिन्न सरकारी योजनाओं में पहचान के लिए सुविधाओं का लाभ लेने के लिए उच्च अधिकारियों से पंजीकरण कैंप लगवाकर आधार कार्ड बनवाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.