Move to Jagran APP

बाइक सवार वृद्ध को गोली से उड़ाया

बदायूं : सहसवान में ग्रामीण के साथ बाइक से घर लौट रहे वृद्ध को रास्ते में घात लगाए बैठे हमलावरों ने

By Edited By: Published: Mon, 20 Oct 2014 11:23 PM (IST)Updated: Mon, 20 Oct 2014 11:23 PM (IST)
बाइक सवार वृद्ध को गोली से उड़ाया

बदायूं : सहसवान में ग्रामीण के साथ बाइक से घर लौट रहे वृद्ध को रास्ते में घात लगाए बैठे हमलावरों ने गोली से उड़ा दिया और फरार हो गए। सूचना पर एसपी देहात और चार थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा, शव को सीलकर पीएम को भिजवाया। मृतक के साथ बाइक पर सवार ग्रामीण की ओर से तीन पिता पुत्रों समेत पाच के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। घटना के पीछे पुरानी जमीनी रंजिश बताई जा रही है।

loksabha election banner

घटना सोमवार दोपहर करीब एक बजे सहसवान इस्लामनगर मार्ग पर गाव शादीपुर के पास उघैती थाना क्षेत्र में स्थित यात्रीशेड के पास की है। जरीफनगर थाना क्षेत्र के गाव भगता नगला सुर्जी निवासी सोहनलाल (65) पुत्र नौबत सिंह अपने ट्यूबवेल संबंधी कार्य से सहसवान आया था। दोपहर में वह गाव के ही चिरंजी पुत्र लेखराज की बाइक पर बैठकर गाव वापस लौट रहा था। जैसे ही बाइक यात्री शेड के पास पहुंची वहा पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने गोली चला दी। जो बाइक पर पीछे बैठे वृद्ध के चेहरे पर जा लगी। वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई और चिरंजी बाइक समेत सड़क किनारे गिर गया। घटना के बाद हमलावर फ रार हो गए।

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर जा पहुंचे। उघैती, जरीफनगर, इस्लामनगर, सहसवान थानों का फोर्स और एसपी देहात बालेंदु भूषण सिंह भी मौके पर पहुंच गए और शव को सीलकर पीएम को भिजवाया। इस मामले में चिरंजी पुत्र लेखराज ने प्रमोद पुत्र जयनंदन लाल, महेश, मयंक पुत्रगण प्रमोद, महेश पुत्र केदारी लाल और भूशकर पुत्र शिवदयाल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की पृष्ठभूमि में पुरानी जमीनी रंजिश बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.