Move to Jagran APP

लग्जरी कार पलटने से एक की मौत, चार जख्मी

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के खुखुड़ीपुर पुलिया के पास मंगलवार की देर रात एक

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 06:15 PM (IST)
लग्जरी कार पलटने से एक की मौत, चार जख्मी
लग्जरी कार पलटने से एक की मौत, चार जख्मी

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के खुखुड़ीपुर पुलिया के पास मंगलवार की देर रात एक लग्जरी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में घायल एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार चार लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

loksabha election banner

स्थानीय थाना क्षेत्र पूरासोफी मुहल्ला निवासी मोहम्मद अजवर (19) पुत्र मंजूर इंटर का छात्र है। मंगलवार को स्कूल में हो रहे वार्षिकोत्सव में शामिल होने के लिए आजमगढ़ से अपने दोस्तों को छोड़ने के लिए अपने दोस्त अलीनगर निवासी सैफ की कार लेकर गया था। उधर से वापस लौटते समय खुखड़ीपुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर गड्ढ़े में जा गिरी। इससे अजवर व कार में सवार उसके साथी मुबारकपुर कस्बा निवासी तारिक (19), सैफ (20) निवासी अलीनगर मोहल्ला व रोहित सोनकर (20) पिचरी मुबारकपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ कर मौके पर पहुंचे। इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने ग्रामीणों की मदद से पांचों को कार से बाहर निकाला। 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिए। परिजन उपचार के लिए अजवर को लखनऊ ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अन्य चारों का इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.