Move to Jagran APP

लूट के सामान संग बदमाश धराया

सठियांव/अमिलो(आजमगढ़): मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव-जहानागंज मुख्य मार्ग पर स्थित बनवारी मोड़ से

By Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 06:54 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 06:54 PM (IST)

सठियांव/अमिलो(आजमगढ़): मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव-जहानागंज मुख्य मार्ग पर स्थित बनवारी मोड़ से पुलिस ने सोमवार की रात टाटा सूमो से भाग रहे बदमाश व लूट के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके छह साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे। समाचार लिखे जाने तक घटना के संबंध में कोई मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया था। उधर चर्चा है कि पुलिस मामले को रफादफा करने में जुटी है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सुराई गांव में एक निजी मोबाइल कंपनी का टावर है। वहां उसी गांव का जयप्रकाश यादव पुत्र चन्द्रभूषण यादव गार्ड के रूप में तैनात है। गार्ड ने बताया कि रात करीब 11.00 बजे टाटा सूमो से सात की संख्या में बदमाश उतरे और उतरते ही असलहे से आतंकित करते हुए उसे चारपाई से बांध दिया। इसके बाद अंदर रखे 24 सेल (बैट्री), एक जेनरेट की बैटरी, तीन माड्यूल टाटा सूमो पर रखकर हवाई फाय¨रग करते हुए वहां से भाग निकले। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और चारपाई से बंधे गार्ड को मुक्त किया और घटना की सूचना मुबारकपुर थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस ने घेराबंदी करके बदमाशों को टाटा सूमो सहित लूट के सामान व एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर छह बदमाश भाग निकले। पुलिस हिरासत में लिए गए सामानों सहित पकड़े गए बदमाश को थाने ले जाकर मामले को रफा-दफा करने में जुटी रही। आरोपी का नाम पूछने पर थानाध्यक्ष राममूरत यादव ने कहा कि अभी मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ है। पंजीकृत होने के बाद बदमाश के नाम का खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.