Move to Jagran APP

खूब चला चंकी पांडेय के डांस का जादू

ेआजमगढ़ : सेंट जेवियर्स हाईस्कूल में आयोजित कार्यक्रम 'जैवकॉन-2014' में अभिनेता चंकी पांडेय व टीवी क

By Edited By: Published: Sun, 21 Dec 2014 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 21 Dec 2014 07:11 PM (IST)
खूब चला चंकी पांडेय के डांस का जादू

ेआजमगढ़ : सेंट जेवियर्स हाईस्कूल में आयोजित कार्यक्रम 'जैवकॉन-2014' में अभिनेता चंकी पांडेय व टीवी कलाकार सारा खान ने अपने गीतों से सभी को थिरकने को मजबूर कर दिया। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच एक से बढ़कर एक रंगारंग कार्यक्रम ने लोगों को अंत तक बांधे रखा। दोनों कलाकारों के आटोग्राफ लेने के लिए विद्यार्थियों का रेला लगा रहा।

loksabha election banner

समारोह के मुख्य अतिथि पुलिस उपमहानिरीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव थे। शुभारंभ गणेश वंदना से हुआ। इसके बाद डीआइजी व दैनिक जागरण के कंपनी सेक्रेटरी अमित जायसवाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया।

इस अवसर पर डीआइजी ने कहा कि बच्चे ही देश के भविष्य है। उनसे बड़ी आशाएं हैं। हर मां-बाप, समाज का शुभचिंतक व बुद्धिजीवी वर्ग अपने बच्चों को देश के भविष्य के रूप में देखता है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई हारता है तो अपने बच्चों से ही। बच्चों का भी दायित्व है कि वे समाज से अच्छी सीख व संस्कार हासिल कर आगे बढ़ें और देश की तरक्की में योगदान दें। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने बेटियों की दुर्दशा को उकेरता गीत 'अरे मुझे क्या बेचेगा रुपइया' प्रस्तुत किया तो दर्शक भावुक हो उठे। इसके बाद जादूगर एसके सिंह ने अपने हैरतअंगेज जादू से लोगों को चकित कर दिया। दिन में दो बजे फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय व टीवी कलाकार सारा खान भी समारोह में पहुंचे तो लोगों ने करतल ध्वनि से उनका भव्य स्वागत किया। बस कुछ देर बैठने के बाद दोनों मंच पर पहुंच गए और 'बड़े काम बंदर, नाचे तो जितेंद्र' गाना गाकर डांस किया। इसके अलावा अपनी फिल्मों का डायलाग सुनाकर लोगों की पुरानी यादें ताजा कर दी। उसके बाद 'वो लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता' गाया तो पंडाल में बैठे लोग थिरकने लगे। टीवी कलाकार सारा खान ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया। इसके बाद एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया। इस अवसर विद्यालय के संस्थापक एस चंद्रा, प्रबंध निदेशक प्रशांत चंद्रा, मऊ के डायरेक्टर अभिषेक आदित्य, आनंद कुमार आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन विनीता ने किया।

आजमगढ़ के बारे में सुना था, अब देख लिया

आजमगढ़ : फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय ने कहा कि जिस तरह से यहां के बच्चे एक ड्रेस में लाल-लाल दिख रहे हैें अगर ऐसे ही स्कूल में मैं पढ़ा होता तो और बड़ा एक्टर बनता और आजमगढ़ की खुशबू में मैं भी बस जाता। शहर के सेंट जेवियर्स स्कूल में रविवार को जैवकॉन-2014 कार्यक्रम में जागरण से बातचीत में फिल्म अभिनेता ने कहा कि आजमगढ़ का बड़ा नाम सुना था। यहां आने के बाद पता चला कि यहां के लोगों में बड़ा दम है। प्यार व संस्कृति की खुशबू लोगों के उत्साह से साफ झलक रही है। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के बारे में बहुत सुना था और आज देख भी लिया। यहां के भोजन की लोग काफी प्रशंसा करते थे लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला था। वाकई यहां का भोजन लाजवाब है। वह आजमगढ़ में भले ही पहली बार आए हों लेकिन लगता है यहां से बहुत पुराना संबंध हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में एकजुटता की जरूरत है। अगर देश को आगे बढ़ाना है तो निचले स्तर से बच्चों की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाना होगा। ऐसा यहां के लोग कर भी रहे हैं। टीवी कलाकार सारा खान ने कहा कि आजमगढ़ के लोग अच्छे हैं। केवल उन्हें बदनाम किया जाता है। इसे दूर करेंगे यहां के शिक्षित युवक, बच्चे व नौजवान।

सारा को देखने के लिए रहे बेताब

आजमगढ़ : सेंट जेवियर्स सम्मापुर विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सारा खान व चंकी पांडेय की एक झलक पाने को लोग बेताब दिखे। आटोग्राफ व फोटो ंिखचवाने की लाइन लग गई। बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात होने की वजह से वह लोग मंच पर जा सके। यहां पहुंचते ही थिरकना शुरू कर दिए। छात्रों को देख लग रहा था कि वह कितना उत्साहित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.