Move to Jagran APP

हादसे में मौतों की खबर से मचा कोहराम

संवाद सूत्र, एरवाकटरा/बिधूना(औरैया) : आगरा में हुए सड़क हादसे में आइटीबीपी जवान और उसकी

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Aug 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 12 Aug 2017 03:00 AM (IST)
हादसे में मौतों की खबर से मचा कोहराम

संवाद सूत्र, एरवाकटरा/बिधूना(औरैया) : आगरा में हुए सड़क हादसे में आइटीबीपी जवान और उसकी पत्नी की खबर से एरवाकटरा थाना क्षेत्र के गांव बढि़न स्थित ससुराल में कोहराम मच गया। ससुरालीजन रात में ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। उधर टूरिस्ट बस मालिक के बेटे की मौत की खबर से बिधूना में परिजन बेहाल हो गए। जिसको भी हादसे की सूचना मिली, वह यही पता करने में जुटा था कि बस में कौन-कौन सवार था और उसका क्या हाल है।

loksabha election banner

गांव बढि़न के पूर्व प्रधान बेचेलाल बाथम ने बेटी ¨रकी देवी (27) की शादी कानपुर नगर के बिल्हौर के गांव डलमऊ निवासी श्रीकृष्ण के बेटे इंद्रजीत (30) के साथ तीन वर्ष पूर्व की थी। इंद्रजीत भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) में सिपाही के पद पर उत्तराखंड में तैनात थे। रक्षाबंधन पर इंद्रजीत ¨रकी के साथ बढि़न आए थे। गुरुवार शाम को दोनों राजस्थान के बांगर में गोगा जाहरवीर के दर्शन करने को टूरिस्ट बस से एरवाकटरा से निकले थे। बस बिधूना के मोहल्ला सब्जीमंडी निवासी इलियास की थी। उसमें बिधूना से भी सवारियां सवार हुई थीं। बस को इलियास का बेटा शाहिद उर्फ कल्लू(27) चला रहा था। इस बीच आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में पथरौली नहर के पास बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें ¨रकी, इंद्रजीत व कल्लू की मौत हो गई। कई लोग घायल हो गए। इसकी सूचना जब बढि़न पूर्व प्रधान बेचेलाल व कल्लू के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजनों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग एकत्र हो गए। कुछ ही देर में घटना की सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गई। दोनों के परिजन आगरा के लिए रवाना हो गए। बताया गया कि ¨रकी की एक वर्षीय बेटी गहना दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.