Move to Jagran APP

पुलिस की गिरफ्त से दूर सीओ से अभद्रता करने के आरोपी

संवाद सहयोगी, अजीतमल : बाबरपुर कस्बे के तिराहे पर वाहन चे¨कग के दौरान सीओ से अभद्रता करने वाले आरो

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 01:00 AM (IST)
पुलिस की गिरफ्त से दूर सीओ 
से अभद्रता करने के आरोपी
पुलिस की गिरफ्त से दूर सीओ से अभद्रता करने के आरोपी

संवाद सहयोगी, अजीतमल :

loksabha election banner

बाबरपुर कस्बे के तिराहे पर वाहन चे¨कग के दौरान सीओ से अभद्रता करने वाले आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। अभद्रता की घटना के बाद से पुलिस अधिकारी कस्बे में चे¨कग अभियान चलाने से कतरा रहे हैं।

गत आठ जून की शाम बाबरपुर कस्बे के तिराहे पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सुभाष अत्री, कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र कुमार ¨सह सहित भारी पुलिस बल वाहन चे¨कग में जुटा हुआ था। तभी एक बाइक पर तीन युवकों के सवार होने पर उन्हें पुलिस ने रोक लिया था। गाड़ी के कागजात भी नहीं थे। युवकों की सूचना पर पहुंची परिवार की महिला ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से अभद्रता कर दी थी। सीओ महिला से पीछा छुड़ाकर पैदल ही कोतवाली की ओर खिसक लिए थे। पकड़े गये युवक भी कोतवाली से अपनी बाइक लेकर रफूचक्कर हो गए। कोतवाली पुलिस ने घटना के बाद क्षेत्र के अटसू कस्बा निवासी कृष्णचन्द्र, उनकी पत्नी ममता, पुत्र विशाल व विकास व भतीजा सोनी पुत्र सुभाष के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला पंजीकृत किया था। घटना के बाद से कस्बे के तिराहे पर वाहन चे¨कग करने से पुलिस कतरा रही है। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी भी कस्बे में पैदल गश्त, चे¨कग, आदि करते नहीं दिख रहे हैं। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयासरत है। लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र कुमार ¨सह ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिये पुलिस दबिश दे रही है। शीघ्र ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.