Move to Jagran APP

बाइकर्स ने युवक को गोली मार किया घायल

औरैया, जागरण संवाददाता : एरवाकटरा थाना क्षेत्र में सरकारी अस्पताल उमरैन सुतियानी रोड के सामने बीत

By Edited By: Published: Sat, 25 Jul 2015 09:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2015 09:00 PM (IST)

औरैया, जागरण संवाददाता : एरवाकटरा थाना क्षेत्र में सरकारी अस्पताल उमरैन सुतियानी रोड के सामने बीती रात एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर घायल कर दिया। घायल युवक के चाचा ने एक नामजद समेत तीन के खिलाफ हत्या के प्रयास का अभियोग पंजीकृत कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

loksabha election banner

इटावा जनपद के ऊसराहार थाना क्षेत्र के कुदरैल गांव निवासी उसमान पुत्र नेक्से ने एरवाकटरा थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसका भतीजा लल्लन सरकारी अस्पताल उमरैन के सामने से गुजर रहा था। तभी एक बाइक पर सवार होकर आए तीन लोगों ने उसे घेर लिया और गाली गलौज करते हुए तमंचे से उस पर फायर झोंक दिया। गोली उसके कंधे में लगी और वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। उसे मरा समझ कर आरोपी तमंचा लहराते हुए भाग निकले। उसमान की तहरीर पर उसराहार थाना क्षेत्र निवासी ¨पकी व दो अन्य के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। घायल युवक को स्थानीय अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है। विवेचना अधिकारी सुरजीत ¨सह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.