Move to Jagran APP

गंदगी से रहना हुआ दूभर, नींद में नगर पंचायत

जागरण आपके द्वार का लोगो लगेगा। अजीतमल (औरैया) संवाद सहयोगी : नगर पंचायत अजीतमल -बाबरपुर का मोहल्

By Edited By: Published: Mon, 18 May 2015 01:09 AM (IST)Updated: Mon, 18 May 2015 01:09 AM (IST)
गंदगी से रहना हुआ दूभर, नींद में नगर पंचायत

जागरण आपके द्वार का लोगो लगेगा।

loksabha election banner

अजीतमल (औरैया) संवाद सहयोगी : नगर पंचायत अजीतमल -बाबरपुर का मोहल्ला फिरोजनगर गंदगी से घिरा हुआ है। यहां रहने वाले लोग नरकीय जीवन व्यतीत करने को मजबूर हैं। गंदगी और जलभराव ने लोगों को परेशान कर रखा है। यही कारण है कि नगर पंचायत के खिलाफ आक्रोश है। बरसात अभी शुरू नहीं हुई तब मोहल्ले का बुरा हाल है। जब बरसात होती है तब यहां सिर्फ नरक ही नरक नजर आता है।

जागरण टीम मोहल्ले में पहुंची तो लोगों ने अपना दर्द बयां किया।

उखड़ गई है गलियां

वार्ड की कई गलियां टूटकर उखड़ चुकी है। इनमें पानी भरा रहता है। लोगों का कहना है कि चार माह से गलिया बन रही है, लेकिन ठेकेदार द्वारा काम बंद करने से निर्माण पूरा नहीं हो सका है।

हाईवे वाली सड़क पर जल भराव

अजीतमल के भीतर से होकर हाईवे तक जाने वाली सड़क का भी बुरा हाल है। सड़क पर जलभराव होने से दुर्घटनों होती रहती है। इस सड़क से पूरे दिन वाहन गुजरते हैं।

क्या कहते हैं लोग

विक्की दिवाकर : मोहल्ला निवासी विक्की दीवाकर का कहना है कि सड़कों पर जलभराव के कारण घर से निकलना मुश्किल होता है।

अशोक दिवाकर : सभासद के पति अशोक दिवाकर बताते हैं कि तालाबों पर अवैध कब्जे के कारण नाले का पानी तालाब में नहीं जाता है। कई बार तहसील दिवस में शिकायत भी की गई, लेकिन समस्या का निस्तारण नहीं हुआ।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक चक का कहना है कि बरसात से पहले नाला सफाई अभियान में तेली लाने का बाबत निर्देश दिए गए है। डायट के सामने वाले नाले को जरूर साफ कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.