Move to Jagran APP

बगैर रुके जनपद से गुजरी 'प्रभु' की ट्रेन

औरैया, जागरण संवाददाता : गुरुवार को संसद में पेश हुए रेल बजट से जनपद वासियों को निराशा हाथ लगी। जनपद

By Edited By: Published: Fri, 27 Feb 2015 01:17 AM (IST)Updated: Fri, 27 Feb 2015 01:17 AM (IST)

औरैया, जागरण संवाददाता : गुरुवार को संसद में पेश हुए रेल बजट से जनपद वासियों को निराशा हाथ लगी। जनपद के प्रमुख स्टेशन पर किसी ट्रेन के ठहराव की घोषणा न होने और नई ट्रेनों के संचालन न होने से लोग जहां मायूस दिखे वहीं किराया न बढ़ने पर लोगों ने प्रसन्नता जाहिर की। रेल मंत्री सुरेश प्रभु द्वारा संसद में पेश किए गए रेल बजट से जनपद वासियों को खासी उम्मीदें थी, किंतु इस बार जनपद में ट्रेनों की ठहराव की घोषणा न होने से लोगों में आक्रोश दिखा। दिबियापुर कोच रेलवे लाइन की घोषणा न होने से लोगों ने नाराजगी व्यक्त की।

loksabha election banner

किराया न बढ़ना अच्छा कदम

व्यापारी अजय कुमार का कहना है कि रेल बजट में किराया न बढ़ाना स्वागत योग्य कदम है। ।

अजय कुमार

सीसीटीवी कैमरा स्वागत योग्य

भाजपा नेता मुकेश कोरी ने बजट को स्वागत योग्य बताया, कहा कि महिला कोच में सीसीटीवी कैमरा लगाने से महिला उत्पीड़न की घटनाओं में कमी आएगी।

मुकेश कोरी

जिले को मिली उपेक्षा

सपा जिला मीडिया प्रभारी अवधेश भदौरिया का कहना है कि भाजपा सरकार ने रेल बजट में फिर औरैया जनपद की उपेक्षा की है। न तो कोई नई ट्रेन ठहराव दिया और न ही दिबियापुर -कोच रेलवे लाइन की घोषणा बजट में कोई नहीं बात नहीं है।

अवधेश भदौरिया

बगैर किराया बढ़ाए कैसे मिलेगी सुविधाएं

दिबियापुर निवासी व्यापारी अंशु ठाकुर कहते हैं कि रेल मंत्री ने मॉडल रेलवे स्टेशन बनाने, रेल ट्रैक में बीस फीसदी लाइनें बढ़ाने की घोषणा की है जबकि किराया नहीं बढ़ाया है।

अंशू ठाकुर

ठहराव ने होने पर नाराजगी

गृहणी पूजा चौहान कहती हैं कि रेल बजट जनपदवासियों के लिए निराशाजनक साबित हुआ है। प्रमुख स्टेशन फफूंद में किसी न किसी ट्रेन का ठहराव होना चाहिए था।

पूजा चतुर्वेदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.