Move to Jagran APP

सर्राफ व्यवसायी की आंखों में मिर्ची झोंक लूट का प्रयास

By Edited By: Published: Sun, 14 Sep 2014 05:06 PM (IST)Updated: Sun, 14 Sep 2014 05:06 PM (IST)
सर्राफ व्यवसायी की आंखों में मिर्ची झोंक लूट का प्रयास

औरैया, जागरण संवाददाता : कोतवाली क्षेत्र में शहर स्थित सूर्या टाकीज के निकट रविवार सुबह सर्राफा व्यवसायी की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक कर बैग लूटने की कोशिश की गई। मोहल्लावासियों के ललकारने पर बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए। इस मामले में पुलिस तहरीर न मिलने की बात कह रही है।

loksabha election banner

मोहल्ला ठठराई निवासी मनोज कुमार सराफा का व्यवसाय करते हैं। रविवार तड़के वह व्यवसाय के सिलसिले में आगरा जाने के लिए निकले थे। जैसे ही वह पुराने इटावा रोड नुक्कड़ पर पहुंचे। सामने से आए दो बदमाशों ने अचानक उनकी आंख में मिर्ची पाउडर झोंक दिया। आंख में मिर्ची पाउडर पड़ने से सराफा व्यवसायी सकपका गया। इसी दौरान बदमाशों ने गले में पड़ा बैग छीनने की कोशिश की। पीड़ित का कहना है कि एक आरोपी ने उनके गले से सोने की चैन झटक ली। इसी दौरान चीख पुकार सुनकर मोहल्लेवासी दौड़ पड़े तो आरोपियों ने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। दो गोलियां चलाते हुए बदमाश भाग निकले। घटना के विषय में प्रभारी कोतवाल बृजमोहन वर्मा ने बताया कि अभी तक मामले की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कराई जाएगी। उधर शनिवार रात ही नेशनल हाइवे स्थित एक गैस एजेंसी के स्टोर रूम का शटर उचका कर चोरी की कोशिश की गई। मोहल्ले के लोगों द्वारा शोर मचाने पर आरोपी निकल भागे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.