Move to Jagran APP

कांठ की घटना को लेकर भाजपाइयों ने भरी हुंकार

By Edited By: Published: Sun, 27 Jul 2014 01:03 AM (IST)Updated: Sun, 27 Jul 2014 01:03 AM (IST)
कांठ की घटना को लेकर भाजपाइयों ने भरी हुंकार

औरैया, जागरण संवाददाता : कांठ मुरादाबाद की घटना को लेकर शनिवार को भाजपाइयों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार के खिलाफ हुंकार भरी। मुरादाबाद एसएसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाते हुए ऐलान किया कि भाजपा इस मुद्दे पर आरपार की लड़ाई लडे़गी।

loksabha election banner

भाजपाइयों ने जिला मुख्यालय पर प्रदेश सरकार व मुरादाबाद एसएसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए। एसएसपी मुरादाबाद के खिलाफ गुस्से का इजहार करते हुए पार्टी नेताओं ने कहा कि भाजपाइयों के साथ अमानवीय व्यवहार करने वाले इस पुलिस अधिकारी के खिलाफ जब तक कड़ी कार्रवाई नहीं होती तब तक लड़ाई जारी रहेगी। धरने में पहुंचे सांसद अशोक दोहरे ने कांठ की घटना को सुनियोजित साजिश बताते हुए प्रदेश सरकार को कोसा। मांग उठाई कि इस घटनाक्रम में जिन कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे लगाए गए हैं उन्हें वापस लिया जाए और दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता ने पूरी घटना को विस्तार से रखा। पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीकांत पाठक व अजय सिंह चौहान, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डा.नरेन्द्र त्रिपाठी, महामंत्री श्रीराम मिश्र ने कहा कि कांठ की घटना में पुलिस ने जो किया वह लोकतांत्रिक दृष्टि से आपराधिक व अमानवीय कृत्य है। गोविंद सिंह भदौरिया, जीत कुमारी दुबे, अमित दुबे, भूरे चौबे, डा. सर्वेश कठेरिया, गिरीश सिकरवार, रामबाबू भदौरिया, श्यामू अवस्थी, सुशील शुक्ला, अमर चंद्र राठौर ने विचार व्यक्त किए। बाद में जुलूस के रूप में कार्यकर्ता डीएम कार्यालय पहुंचे और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.