Move to Jagran APP

पति-पत्नी के बीच 'वो'आई तो मामला पहुंचा पुलिस चौकी

अमरोहा में एक व्यक्ति ने अपने मकान में किराएदार को रखा। किराएदार तो अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता था, लेकिन उसकी पत्नी के मकान मालिक के साथ अवैध संबंध हो गए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 02:26 PM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2017 05:16 PM (IST)
पति-पत्नी के बीच 'वो'आई तो मामला पहुंचा पुलिस चौकी
पति-पत्नी के बीच 'वो'आई तो मामला पहुंचा पुलिस चौकी

अमरोहा (जेएनएन)। किराएदार की पत्नी को मकान मालकिन बनाने की मंशा कल अमरोहा में एक युवक पर भारी पड़ गई। उसके साथ अवैध संबंध बनाने के बाद जब उसने पत्नी का दर्जा देने का प्रयास किया तो पहली पत्नी ने मोर्चा खोल दिया। मामला पुलिस चौकी तक पहुंच गया। उस महिला के पति ने भी जब इसका विरोध किया तो पुलिस ने मामला शांत कराकर दोनों को घर भेजा।

loksabha election banner

अमरोहा में एक व्यक्ति ने अपने मकान में किराएदार को रखा। किराएदार तो अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता था, लेकिन उसकी पत्नी के मकान मालिक के साथ अवैध संबंध हो गए। यह मामला काफी गंभीर होने लगा। इसके बाद उसने किराएदार की पत्नी को घर में दूसरी पत्नी की तरह रखने की योजना बना ली।

यह भी पढ़ें: प्रेमी तथा प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या

इस बात पति के खिलाफ पहली ही पत्नी ने बगावत शुरू कर दी। वह पति की लेकर चौकी पहुंच गई। वहीं प्रेमिका के पति ने भी अपनी पत्नी वापस दिलाने की गुहार लगाई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर मामला शांत कराया तथा उन्हें घर वापस भेज दिया।

यह भी पढ़ें: अपहरण करने के बाद बनाया अश्लील वीडियो, महिला के ससुराल भेजी क्लिप

यह मामला कस्बे के मुहल्ला इकबालनगर का है। यहां रहने वाले व्यक्ति के मकान में मुरादाबाद के मैनाठेर क्षेत्र के दंपत्ति किराए पर रहने लगे। किराएदार व्यक्ति कस्बे में ही वेल्डिंग का काम करता है। इस दौरान किराएदार की पत्नी के अवैध संबंध मकान मालिक से हो गए।इसकी जानकारी दोनों के परिवार को हुई तो मकान मालिक ने किराएदार की पत्नी को अपने ही घर दूसरी पत्नी की हैसियत से रखना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में मसाज पार्लर के नाम पर गंदा धंधा, हिरासत में 17 लोग

कल मकान मालिक की पहली पत्नी के साथ ही किराएदार चौकी पहुंचे। चौकी पहुंचे पति ने दोनों को साथ रखने की सहमति जताई। अभी मामला निपटा भी न था कि किराएदार भी अपनी पत्नी को लेने चौकी पहुंच गया। चौकी पर काफी देर तक समझौते का प्रयास जारी रहा। लगभग एक घंटा बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर वापस भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.