Move to Jagran APP

पीएम रिपोर्ट से खुलेगा पेड़ पर लटकी मिली लाश का रहस्य

जागरण संवाददाता, गजरौला : बस्ती में रेलवे लाइन के पार बाग में पेड़ से लटके मिले युवक की मौत की वजह

By Edited By: Published: Sat, 20 Dec 2014 10:30 PM (IST)Updated: Sat, 20 Dec 2014 10:30 PM (IST)

जागरण संवाददाता, गजरौला :

loksabha election banner

बस्ती में रेलवे लाइन के पार बाग में पेड़ से लटके मिले युवक की मौत की वजह चौबीस घंटे बाद भी स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मिलने का इंतजार है, जो शनिवार की शाम की तक नहीं मिलने से मामला लटका पड़ा था।

ग्राम शहबाजपुर डोर निवासी तालिब का शव शुक्रवार को चामुंडा मंदिर से आगे रेलवे लाइन के पार पेड से लटका पाया गया था। वह घर से बाहर इधर-उधर ही जीवन यापन करता था। पहले पेड़ से शव लटका मिलने पर मौत की वजह आत्महत्या माना जा रहा था, लेकिन शव के पेड़ जमीन से छुए होने पर मामले को संदिग्ध मानकर हत्या से जोड़ कर भी देखा जाने लगा। हालांकि तालिब का शव मिले चौबीस घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस मौत की वजह तक नहीं पहुंच पा रही है। पुलिस का तर्क है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लेकिन अभी पीएम रिपोर्ट नहीं मिल पाई है। मौत की वजह के बारे में पीएम रिपोर्ट से ही जानकारी मिल सकेगी। उधर, पुलिस को क्षेत्र व ग्राम के लोगों से पूछताछ करने पर भी कोई ऐसी जानकारी नहीं मिल सकी, जो पुलिस इस केस की तह तक पहुंचा देती। बहरहाल, पुलिस स्वयं भी अभी अंधेरे में ही है। प्रभारी निरीक्षक विरेंद्र सिह यादव का कहना है कि जल्द पुलिस मामले का खुलासा कर लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.