Move to Jagran APP

शाह के आगमन की सुन राहुल ने किया था दौरा : स्मृति

अमेठी : केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सोमवा

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Oct 2017 12:25 AM (IST)Updated: Tue, 10 Oct 2017 12:25 AM (IST)
शाह के आगमन की सुन राहुल ने किया था दौरा : स्मृति
शाह के आगमन की सुन राहुल ने किया था दौरा : स्मृति

अमेठी : केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन सोमवार को राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अमेठी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन सुनकर राहुल ने अपना एक दिवसीय दौरा सुनिश्चित किया था। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में आम चुनाव के दौरान मैंने जनता से वादा किया था कि मेरे बार-बार आने की वजह से अमेठी की जनता को राहुल के दर्शन होंगे। वह वादा भी पूरा होता दिख रहा है।

loksabha election banner

मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा अमेठी में प्रस्तावित है। सभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी साथ रहेंगी। इसके साथ ही कई कद्दावर मंत्री भी में शामिल होंगे। सभा के एक दिन पहले अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व की वजह से ही कांग्रेस के पूर्व विधायक व मंत्री जंगबहादुर सिंह अपने 60-70 प्रधानों के पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुए। राष्ट्रभर में विकास का सपना दिखाने वाले राहुल अपने ही क्षेत्र में विकास में असफल हुए हैं। आज अगर विकास की प्राप्ति के लिए कोई भी अमेठी का नागरिक किसी राजनीतिक दल को अपनाता है उस दल का नाम भाजपा है। स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी ने स्वीकार किया है कि उन्हें सपने दिखाने की आदत है। वह स्वयं ही कह चुके हैं कि विकास का काम भाजपा ही कर रही है। दौरे के पहले दिन स्मृति ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

दिवंगत नेता के घर पहुंचीं स्मृति

यही नहीं, शाहगढ़ में भाजपा के दिवंगत नेता घनश्याम पांडेय के घर पहुंचकर परिवार को ढांढस बंधाया। इसके बाद मंगलवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर कौहार पहुंचकर सभा स्थल का जायजा लिया। इसके बाद जगदीशपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की व सेल फैक्ट्री का निरीक्षण किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.