Move to Jagran APP

रास्ते के विवाद में जमकर मारपीट, पाच घायल

संवादसूत्र, सिंहपुर : थाना शिवरतनगंज क्षेत्र के अंतर्गत सकतपुर मजरे जैतपुर गांव में रास्ते के विवाद

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 11:37 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 11:37 PM (IST)
रास्ते के विवाद में जमकर मारपीट, पाच घायल
रास्ते के विवाद में जमकर मारपीट, पाच घायल

संवादसूत्र, सिंहपुर : थाना शिवरतनगंज क्षेत्र के अंतर्गत सकतपुर मजरे जैतपुर गांव में रास्ते के विवाद में दबंगों ने एक परिवार को लाठी डंडों से जमकर पीटा। दबंग इस कदर हावी थे कि किसी ने भी बीच बचाव करने की जहमत मोल नहीं ली और हमलावरों ने महिलाओं समेत छोटी बच्चियों को भी नहीं बख्शा और जमकर पीटा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला पंजीकृत करते हुए सभी घायलों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सीएचसी सिंहपुर भेजा है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक गांव निवासी शिवराज उर्फ मथुरा ने गांव से निकास का सार्वजानिक रास्ता कच्ची दीवार खड़ी कर अवरुद्ध कर दिया। जिसके संबंध में इसी गांव के ही ग्राम पंचायत सदस्य शत्रोहन ने विरोध किया और रोका। तभी शिवराज अपने अन्य साथियों घिसियावन पुत्र संतु, सरजू व त्रिभुवन पुत्रगण परसु तथा बाबूलाल पुत्र साहब दीन ने एक राय होकर शत्रोहन के ऊपर लाठी डंडो से हमला बोल दिया। शत्रोहन तो किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग निकले परन्तु हमलावरों ने उनकी पत्‍‌नी व् बच्चों को जमकर पीटा। मारपीट में शत्रोहन की पत्‍‌नी बुधाना, पुत्र गुड्डू, पुत्री संतोष, मालती व आरती पुत्री कल्लू को गंभीर चोटें आयी हैं। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में जब थानाध्यक्ष राम राघव सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.