Move to Jagran APP

आग से छह घरों की गृहस्थी खाक

अमेठी,जागरण संवाददाता: अलग अलग जगह हुई अग्निकांड की दो घटनाओं में छह घरों की पूरी गृहस्थी राख हो गई

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 10:33 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2015 05:11 AM (IST)

अमेठी,जागरण संवाददाता: अलग अलग जगह हुई अग्निकांड की दो घटनाओं में छह घरों की पूरी गृहस्थी राख हो गई। लोगों ने सूचना फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन दमकल नहीं पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

loksabha election banner

गौरीगंज के शोभावतपुर गांव में रामपाल के घर के पास से उठी चिंगारी ने उनके कच्चे मकान को आगोश में ले लिया। देखते ही देखते आग पड़ोसी दीनानाथ व शंकर के घरों में भी लग गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। रामपाल व दीनानाथ की पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। वहीं शंकर को भी हजारों का नुकसान हुआ है। दमकल आग बुझने के बाद पहुंची। घटना की जानकारी होने पर विधायक प्रतिनिधि उमेश सिंह व ग्राम प्रधान राम अवध ने मौके पर पहुंचकर पीडि़त परिवार के खाने व कपड़े की व्यवस्था की। विधायक प्रतिनिधि ने कहा अग्निपीड़ित को आवास का प्रबंध करवाया जाएगा। राजस्व निरीक्षक ने मौके पर पहुंचकर घटना का आंकलन किया है। वहीं जगदीशपुर थानाक्षेत्र के दो गांवों में लगी आग में तीन लेागों के अशियाने जलकर राख हो गए। रविवार दोपहर मोहब्बतपुर गांव में सूरजलाल यादव के छप्पर के मकान में आग लगने से अनाज, वस्त्र, व चांदी के जेवर आग की भेंट चढ़ गए। वहीं देवकली नोहरेपुर गांव में जगजीवन व तीरथ का पूरा घर जलकर राख हो गया। गौरतलब है जगजीवन के पुत्र का विवाह सोमवार को होना तय है। आग लगने से शादी की खुशियां गम में बदल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.