Move to Jagran APP

समय सीमा पूरा, नहीं हो सका पुल का निर्माण

गौरीगंज,जागरण संवाददाता:सैठा रेलवे क्रासिंग पर बनने वाले ओवर ब्रिज निर्माण का कार्य 28 फरवरी तक हर ह

By Edited By: Published: Sat, 28 Feb 2015 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 28 Feb 2015 07:14 PM (IST)
समय सीमा पूरा, नहीं हो सका पुल का निर्माण

गौरीगंज,जागरण संवाददाता:सैठा रेलवे क्रासिंग पर बनने वाले ओवर ब्रिज निर्माण का कार्य 28 फरवरी तक हर हाल में पूरा करने का आदेश मंडलायुक्त ने दिया था लेकिन समय सीमा पूर्ण होने के बाद भी पुल का निर्माण कार्य अधूरा ही रह गया। ऐसी दशा में मार्च माह में ओवर ब्रिज पर फर्राटा भरने व जाम से निजात पाने का सपना संजोए लोगों को आशाओं पर पानी फिर गया है।

loksabha election banner

अमेठी सांसद राहुल गांधी के प्रयास से सैठा रेलवे क्रासिंग पर लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए 28 करोड़ से अधिक की लागत से बनने वाले ओवरब्रिज निर्माण को मंजूरी मिली। इसके बाद तत्कालीन बसपा सरकार में लोक निर्माण मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने ओवर ब्रिज की आधारशिला रखी थी। इसके बाद शुरू हुए ओवर ब्रिज निर्माण का कार्य तेजी से शुरू कराया गया लेकिन बीच में रेल लाइन पर रेल महकमें द्वारा खंभा खड़ा करने में हुई देरी के चलते निर्माण कार्य समय से पूरा नहीं हो सका। जिसे अमेठी के निरीक्षण पर आए मंडलायुक्त विशाल चौहान ने 28 फरवरी तक पुल के निर्माण का कार्य पूरा करने का आदेश दिया था लेकिन समय सीमा बीत जाने के बाद भी पुल का निर्माण कार्य पूरा नहीं कराया जा सका है। इस संबंध में जिलाधिकारी जगतराज ने कहा कि पुल का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करने के लिए कार्यदायी संस्था उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निर्माण निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.