Move to Jagran APP

युवक को गोली मारकर एक लाख की लूट

अंबेडकरनगर : बेखौफ बदमाशों ने बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे युवक को गोली मारकर एक लाख रुपये लूट लि

By Edited By: Published: Wed, 10 Feb 2016 11:48 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2016 11:48 PM (IST)
युवक को गोली मारकर एक लाख की लूट

अंबेडकरनगर : बेखौफ बदमाशों ने बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे युवक को गोली मारकर एक लाख रुपये लूट लिए। गंभीर रूप से घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दिनदहाड़े हुई दुस्साहसिक वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

loksabha election banner

सूचना पर पहुंची दो थानों की पुलिस संयुक्त रूप से घेराबंदी कर लुटेरों का पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

घटना पड़ोसी जनपद आजमगढ़ के अतरौलिया एवं अंबेडकरनगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित भवनाथपुर चौराहे पर बुधवार को हुई। अतरौलिया थाना क्षेत्र के रुकमलपुर निवासी मोहम्मद सद्दाम पुत्र शाहिद यूनियन बैंक की शाखा अतरौलिया से एक लाख रुपये निकालकर बाइक से घर आ रहे थे। वह अभी भवनाथपुर के पास स्थित गांव के मोड़ पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन अज्ञात लुटेरों ने पीछे से उनकी पीठ पर गोली मार दी। इससे वह गिर पड़े। इसके बाद बाइक की डिक्की में रखे एक लाख रुपये निकालकर लुटेरे हवा में असलहा लहराते हुए राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के देवरिया बाजार की तरफ भाग निकले। दुस्साहसिक लूट से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि घायल युवक के सीने में गोली फंसी होने के कारण उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। राजेसुल्तानपुर थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि कंट्रोल रूम से मिली सूचना के आधार पर लुटेरों को पकड़ने का प्रयास जारी है। जगह-जगह चे¨कग की जा रही है। ------सीमावर्ती क्षेत्र में लुटेरों का खौफ-आलापुर, अंबेडकरनगर : जिले के राजेसुल्तानपुर व जहांगीरगंज थाने की सीमा आजमगढ़ जिले से मिली है। इन दिनों इन थाना क्षेत्रों के सरहदी इलाके में लगातार लूट की वारदातें हो रही हैं। लुटेरों के निशाने पर अधिकांशत: बैंक ग्राहक अथवा व्यवसायी होते हैं। अभी हाल में ही राजेसुल्तानपुर क्षेत्र में गैस एजेंसी कर्मचारियों पर हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस लुटेरों का सुराग लगा पाने के बजाय पीड़ित कर्मचारियों का ही उत्पीड़न करती रही। इसके कुछ ही दिन बाद बुधवार को घटना हो गयी। इसके अलावा उक्त क्षेत्रों में प्राय: घटनाएं कर लुटेरे कभी आजमगढ़ तो कभी इसी जिले की सीमा में गुम हो जाते हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकाम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.