Move to Jagran APP

नमाज के समय प्रतिबंधित रहेगा वाहनों का आवागमन

अंबेडकरनगर : ईद आपसी सौहार्द का पर्व है। ऐसे में पर्व को सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाकर लोगों पर्व

By Edited By: Published: Wed, 15 Jul 2015 10:09 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2015 10:09 PM (IST)
नमाज के समय प्रतिबंधित रहेगा वाहनों का आवागमन

अंबेडकरनगर : ईद आपसी सौहार्द का पर्व है। ऐसे में पर्व को सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाकर लोगों पर्व का लुफ्त उठाए। यह बातें जिलाधिकारी विवेक ने कहीं। वह कोतवाली अकबरपुर परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहाकि पर्व में किसी तरह का खलल न पड़े, इसके लिए विवादों का निस्तारण समय रहते कर लें। एसपी पंकज कुमार ने कहाकि पर्व में अगर कोई असमाजिक तत्व खलल पैदा करता है तो मामले की जानकारी तत्काल पुलिस अधिकारियों के सीयूजी नंबरों पर दें। ताकि समय रहते मामले का निस्तारण किया जा सके। ईद की नमाज के दौरान संबंधित मार्गों पर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। वहीं बैठक में मौजूद नागरिकों ने ईद के दिन शराब की दुकानें बंद रखने के साथ ही बिजली एवं पेयजल आपूर्ति व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त रखने की मांग की। बैठक में मुख्य रूप से अपर जिलाधिकारी रामसूरत पांडेय, एएसपी पंकज पांडेय, एसडीएम एसपी ¨सह, सीओ सदर इंदु सिद्धार्थ, फरहत अब्बास, अजमल कुरैशी, रामचंद्र वर्मा, रणवीर वर्मा, मुमताजुल आदि मौजूर रहे। जलालपुर संवादसूत्र के मुताबिक स्थानीय थाने में शांति समिति की बैठक को संबोधित करते हुए पालिकाध्यक्ष अबुल बशर अंसारी ने नगर में सफाई, पानी, की बेहतर व्यवस्था देने का आश्वासन दिया। एसडीएम ने बताया कि ईद से पहले अलविदाई जुमा की नमाज के समय नगर में बड़े वाहनों को प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। समस्या के बाबत सीओ ओंकार ¨सह पर जिम्मेदारी सौंपी। इस मौके पर सुरेंद्र सोनी, इब्ने अली जाफरी, हाजी अनवर जमाल, अनीसुर्रहमान, पप्पू अंसारी, राजेश मिश्र, सुरेश गुप्त, विनोद मेहरोत्रा आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

टांडा संवादसूत्र के मुताबिक अलीगंज व कोतवाली की शांति समिति की बैठक एसडीएम की अध्यक्षता में तहसील सभागार में हुई। नागरिकों ने ईदगाहों एवं मस्जिदों के आसपास विशेष सफाई अभियान चलाए जाने की मांग करते हुए खासपुर के ईदगाह मार्ग का मुद्दा उठाया। नगर के जलापूर्ति की पाइप लाइनों के स्थान-स्थान पर फटे होने को लेकर सदस्य अशांत नजर रहे। मुख्य अतिथि एएसपी पंकज ने कहा कि ईद का त्योहार भाईचारा का त्योहार है। दोनों समुदायों को मिल-जुलकर सौंहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाएं। एसडीएम ने बिजली विभाग, नगर पालिका के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। सीओ आरके ¨सह, एसओ ओपी यादव, बृजेश कुमार मिश्र, अधिशासी अभियंता विद्युत नंदलाल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.