Move to Jagran APP

बालिका से दुष्कर्म, कार्रवाई नहीं

शुकुलबाजार (अंबेडकरनगर) : आलापुर तहसील अंतर्गत संदहा मजगवां गांव निवासी एक अवयस्क बालिका को गांव के

By Edited By: Published: Tue, 17 Mar 2015 09:39 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2015 09:39 PM (IST)
बालिका से दुष्कर्म, कार्रवाई नहीं

शुकुलबाजार (अंबेडकरनगर) : आलापुर तहसील अंतर्गत संदहा मजगवां गांव निवासी एक अवयस्क बालिका को गांव के ही एक बहशी द¨रदे ने उस समय अपनी हवस का शिकार बाना डाला, जब वह नित्यक्रिया के लिए घर से बाहर गयी थी। पुलिस द्वारा मामले की अनदेखी किए जाने पर पीड़ित पिता ने तहसील दिवस में मौजूद एसपी से मामले की शिकायत की है।

loksabha election banner

मंगलवार को तहसील दिवस में एसपी को दिए गए शिकायती पत्र में पीड़ित दलित ने आरोप लगाया है कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री कक्षा 10 की छात्रा है। गत 14 मार्च को जब वह नित्यक्रिया के लिए घर से बाहर सायं साढ़े छह बजे खेत में गई तो वहां पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही युवक ने जबिरया दुष्कर्म किया। प्रतिरोध करने पर पिटाई करते हुए मुंह खोलने पर जाने से मारने की धमकी दिया। बालिका के शोर पर लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद आरोपी गाली देते हुए भाग निकला। पीड़ित पिता ने तत्काल मामले की सूचना बसखारी थानाध्यक्ष को दिया, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। मंगलवार को खुद पीड़िता ने अपने पिता के साथ एसपी पंकज कुमार से मुलाकात कर उन्हें आपबीती सुनाते हुए कार्रवाई की गुहार किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने बसखारी पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया है। थानाध्यक्ष नीरज राय ने बताया कि तहसील दिवस के माध्यम से शिकायत मिली है। पीड़िता को बुधवार को मेडिकल के लिए बुलाया गया है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.