Move to Jagran APP

रमजान में खलल डालने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई

जासं, इलाहाबाद : रमजान के महीने और ईद के दौरान शांति व्यवस्था में खलल पैदा करने वालों के खिलाफ कड़ी क

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 10:45 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 10:45 PM (IST)
रमजान में खलल डालने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई
रमजान में खलल डालने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई

जासं, इलाहाबाद : रमजान के महीने और ईद के दौरान शांति व्यवस्था में खलल पैदा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। अराजकतत्वों से निपटने और पीस कमेटी की बैठक करने पर सोमवार को एडीजी जोन एसएन साबत ने जोर दिया।

loksabha election banner

सोमवार शाम उन्होंने इलाहाबाद, प्रतापगढ़, कौशांबी और फतेहपुर के पुलिस कप्तानों के साथ बैठक की। इसमें आइजी रेंज रमित शर्मा भी मौजूद थे। एडीजी ने कहा कि सभी एसएसपी और एसपी अपने जिले के जिलाधिकारियों संग बैठक करें। इसके बाद तहसील स्तर पर पीस कमेटी की बैठक करते हुए शांति व्यवस्था को बेहतर बनाएं। एडीजी ने पेशेवर, संगठित अपराधियों, भू-माफिया, खनन माफिया समेत अन्य अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करने पर जोर देते हुए इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। सभी पुलिस कप्तानों को जनशिकायत का त्वरित निस्तारण करने और जनता से दु‌र्व्यवहार नहीं करने को कहा। साथ ही ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने जाम लगने वाले स्थानों को चिंहित कर ट्रैफिक और थाने की पुलिस से समन्वय स्थापित कर निराकृत करने के निर्देश दिए। एडीजी ने लंबित विवेचनाओं के निस्तारण, बड़े मामलों का खुलासा भी करने को कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.