Move to Jagran APP

नैनी, झूंसी व फाफामऊ की खबरें

तौलिए, गमछे व टोपी की बिक्री बढ़ी फाफामऊ, इलाहाबाद : गर्मी बढ़ने के साथ बीमारियां फैल रही हैं तो ल

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 09:33 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 09:33 PM (IST)
नैनी, झूंसी व फाफामऊ की खबरें

तौलिए, गमछे व टोपी की बिक्री बढ़ी

loksabha election banner

फाफामऊ, इलाहाबाद : गर्मी बढ़ने के साथ बीमारियां फैल रही हैं तो लोग अपना बचाव करने की जुगत में हैं। धूप में निकलने से पहले सिर और चेहरे को ढंके हुए राहगीर अपने गंतव्य को जा रहे हैं। कस्बे में गमछा, टोपी और तौलिया की बिक्री बढ़ गई है। लू के थपेड़ों से लोग बेहाल हैं। सुबह 11 बजे से कड़ी धूप हो रही है। लोगों का मानना है कि आने वाले दिनों में तापमान में वृद्धि होने के चलते गर्मी से बचने के कपड़ों की बिक्री में और तेजी आयेगी।

अभिनेता विनोद खन्ना को दी श्रद्धांजलि

फाफामऊ, इलाहाबाद : भाजपाइयों ने पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना के निधन पर शोक जताया है। शनिवार को शांतिपुरम कालोनी में हुई शोक सभा में विनोद खन्ना को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर देवेंद्र गिरि, के के सिंह परिहार, गुड्डू मिश्रा, मयंक पांडेय, रामकैलाश यादव, के के मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

बुझी स्ट्रीट लाइटों पर नाराजगी

फाफामऊ, इलाहाबाद : फाफामऊ कस्बे में लगाई गई अधिकतर स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी हुई हैं। इसको लेकर भाजपाइयों ने नाराजगी जताई है। भाजपा नेता श्याम बाबू केसरवानी के नेतृत्व में शनिवार को हुई बैठक में कहा गया कि जल्द से जल्द स्ट्रीट लाइटें ठीक कराई जाएं। बैठक में शिव प्रसाद केसरवानी, महेंद्र केसरवानी, सुनील केसरवानी, आशीष सिंह, राजू सिंह आदि मौजूद रहे।

तालाब सूखे, भटक रहे मवेशी

थरवई, इलाहाबाद : थरवई क्षेत्र में जो तालाब सूखे पड़े हैं उन्हें प्रशासन ने अभी नहीं भरवाया है। प्यास बुझाने के लिए मवेशी भटक रहे हैं। थरवई समेत मनसैता, सहजीपुर, पड़िता, डेरागदाई, इस्माइलगंज व बनकेसरी गांव में अधिकांश तालाबों में पानी नहीं रह गया है। गांव के शिवचंद यादव, दीप नारायण सिंह, ललित शर्मा, लक्ष्मी नारायण शर्मा व धर्मराज यादव आदि का कहना है कि प्रशासन को चाहिए कि तालाबों में पानी भरवाए।

चार महीने में ही उखड़ गई सड़क

झूंसी, इलाहाबाद : सरायतकी गांव में बनी एक सड़क की हालत चार महीने में ही खराब हो गई। जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सरायतकी जाने वाले इस मार्ग का निर्माण तीन माह पूर्व लोनिवि द्वारा कराया गया था। लेकिन उसमें घटिया सामग्री इस्तेमाल की गई थी। लोगों ने इस सड़क की मरम्मत कराए जाने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.