Move to Jagran APP

पीएसी का ट्रक पलटा, सात जवान जख्मी

जासं, इलाहाबाद : एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान रविवार सुबह पीएसी का ट्रक पलट गया। इससे ट्रक में सव

By Edited By: Published: Sun, 19 Feb 2017 06:20 PM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2017 06:20 PM (IST)
पीएसी का ट्रक पलटा, सात जवान जख्मी
पीएसी का ट्रक पलटा, सात जवान जख्मी

जासं, इलाहाबाद : एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान रविवार सुबह पीएसी का ट्रक पलट गया। इससे ट्रक में सवार सात जवान जख्मी हो गए। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं लगी। स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज कराने के बाद सभी जवान बटालियन चले गए। हादसा सरायइनायत थाना क्षेत्र के हनुमानगंज इलाके में हुआ।

loksabha election banner

नैनी स्थित 42 बटालियन के 11 जवान वाराणसी जा रहे थे। वहां से कैंटीन का सामान लाना था। पीएसी का ट्रक आरक्षी अरविंद यादव चला रहा था। इलाहाबाद-वाराणसी मार्ग पर कतवारी गांव के सामने चालक एक ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। तभी सामने से एक दूसरा वाहन आ गया। टक्कर से बचने के लिए चालक ने ट्रक को मोड़ना चाहा तो वह पलट गया। इससे अरविंद (30), कृपाल सिंह (55), जगत सिंह (53) आशुतोष कुमार (34), सुरेन्द्र सिंह (54), नरेन्द्र सिंह (52) धर्मेन्द्र कुमार (32) जख्मी हो गए। हादसे की खबर मिलते ही सरायइनायत पुलिस और पीएसी के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायलों को अस्पताल लाया गया। पुलिस का कहना है कि हादसे में कोई गंभीर रूप से जख्मी नहीं हुआ है। इस घटना से पीएसी के जवानों में खलबली मची रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.