Move to Jagran APP

आज दर्ज होगा पैनल के डाक्टरों का बयान

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : शहर के कटरा इलाके के दो युवा व्यापारियों की मौत का राज फिलहाल राज ही बना

By Edited By: Published: Fri, 02 Dec 2016 10:16 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2016 10:16 PM (IST)
आज दर्ज होगा पैनल के डाक्टरों का बयान

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : शहर के कटरा इलाके के दो युवा व्यापारियों की मौत का राज फिलहाल राज ही बना है। हत्या या हादसे इसे लेकर पर्दा नहीं उठ सका है। चूंकि सस्पेंस बरकरार है, इसलिए सबके अपने तर्क अपनी कहानी है। पुलिस भी इस मामले में बैकफुट पर है। वह भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। मारे गए व्यापारियों के परिजनों का बढ़ता दबाव देख अब पुलिस साक्ष्यों को एक सिरे बांधने में जुट गई है। व्यापारी अमित और सचिन के शव का पोस्टमार्टम तीन डाक्टरों के पैनल ने किया था। चूंकि हत्या का शक सबसे ज्यादा पोस्टमार्टम रिपोर्ट की वजह से ही पैदा हुआ इसलिए पुलिस अब पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों का बयान दर्ज करने की तैयारी में है। शनिवार को कर्नलगंज पुलिस तीनों डाक्टरों का बयान दर्ज करेगी। इसके बाद विशेषज्ञ डाक्टर से मशविरा होगा।

loksabha election banner

कटरा के अमित और सचिन की मौत का यह मामला पुलिस के गले फंसा है। दोनों व्यापारियों के घरवाले हत्या का आरोप लगाकर लगातार अफसरों के यहां विरोध जता रहे हैं। इतने गंभीर मामले में पुलिस अब तक कोई क्लू नहीं जुटा सकी है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस ने जांची लेकिन कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला जिससे जांच आगे बढ़ती। हालांकि व्यापारियों के घरवालों का कहना है कि उन्होंने जो फुटेज निकलवाई हैं उसमें बहुत दम है। इसी प्रकार पुलिस मोबाइल लोकेशन से कड़ी से कड़ी जोड़ रही है। मारे गए सचिन, अमित और जेल गए कृष्णा और दिव्यांशु के मोबाइल की मिनट दर मिनट की लोकेशन मिलाई जा रही है। यह भी देखा जा रहा है कि सफारी में सवार होने के बाद चारों का मोबाइल किस-किस लोकेशन पर था। हत्या और हादसे के बीच उलझे इस मामले में पुलिस को साक्ष्यों पर ही भरोसा है। हालांकि इतना वक्त बीत जाने के बाद पुलिस अब तक ठोस नतीजे तक पर नहीं पहुंच सकी इसी वजह से घरवालों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। एसपी सिटी विपिन तांडा का कहना है कि डाक्टरों का बयान दर्ज कर पुलिस टीम एक्सपर्ट से मशविरा करेगी। उनकी रिपोर्ट भी जांच रिपोर्ट में शामिल करेगी। पोस्टमार्टम के दौरान वीडियोग्राफी कराई गई थी। उसे भी विशेषज्ञों को दिखाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.