Move to Jagran APP

एनआरआइ की कार से उड़ाए डॉलर और जेवरात

जासं, इलाहाबाद : लखनऊ से संगम में स्नान के लिए आए एक अप्रवासी भारतीय की कार का शीशा तोड़कर शुक्रवार क

By Edited By: Published: Sat, 01 Aug 2015 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2015 07:53 PM (IST)
एनआरआइ की कार से उड़ाए डॉलर और जेवरात

जासं, इलाहाबाद : लखनऊ से संगम में स्नान के लिए आए एक अप्रवासी भारतीय की कार का शीशा तोड़कर शुक्रवार की दोपहर चोरों ने बैग पार कर दिया जिसमें दस हजार भारतीय मुद्रा के साथ डॉलर और लाखों का सामान था। पुलिस चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

लखनऊ के वृंदावन कॉलोनी के मूल निवासी प्रवीण सारथी अमेरिका के न्यू जर्सी में रहते हैं और वहीं की कंपनी में काम करते हैं। कुछ दिन पहले वह लखनऊ आए। शुक्रवार सुबह परिवार वालों के साथ कार से संगम स्नान के लिए वह प्रयाग पहुंचे। यहां त्रिवेणी बांध से पहले कार खड़ी करके स्नान के लिए चले गए। करीब दो घंटे बाद वापस लौटे तो देखा कि कार का शीशा टूटा था व अंदर रखा बैग गायब था। सूचना पाकर पहुंचे इंस्पेक्टर दारागंज वीके सिंह और चौकी प्रभारी संगम ने जांच-पड़ताल की लेकिन चोरों का कुछ पता नहीं चल सका। प्रवीण सारथी ने पुलिस को बताया कि बैग में दस हजार रुपये, चार पासपोर्ट, सोने के जेवरात, एक मोबाइल फोन, कैमरा, लैपटॉप, डॉलर समेत जरूरी सामान थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की धरपकड़ की जा रही है।

-----------

स्कार्पियो से पार किया बैग

इलाहाबाद : टप्पेबाजों ने बस्ती जिले के रामपुर में रहने वाले प्रापर्टी डीलर अशोक सिंह के स्कार्पियो चालक को झांसा देकर बैग पार कर दिया। बैग में दस हजार रुपये कई चेक और जरूरी कागजात थे। घटना शुक्रवार दोपहर शिवकुटी थाना क्षेत्र के तेलियरगंज इलाके में हुई। अशोक सिंह यहां हाईकोर्ट आए थे। काम निपटाने के बाद वह तेलियरगंज पेट्रोल टंकी के करीब पहुंचे जहां स्कार्पियो में रखे बैग से पैसा निकालकर आम खरीदने लगे। तभी वहां तीन युवक पहुंचे और चालक को बताया कि पैसा गिर गया है। इस पर चालक स्कार्पियो से नीचे उतरा तो टप्पेबाजों ने बैग उड़ा दिया। आम खरीदकर अशोक सिंह वापस स्कार्पियो में बैठे तो पता चला कि बैग गायब है। जिस पर उन्होंने शिवकुटी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। एसओ शिवकुटी प्रदीप राय का कहना है कि एफआइआर दर्ज कर टप्पेबाजों के बारे में पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.