Move to Jagran APP

हथियारबंद बदमाशों ने भाई-बहनों को लूटा

अलीगढ़ : तीन बहनों को उनकी ससुराल से बुलाकर ला रहे ग्राम ककराली निवासी कार सवार युवक के साथ एक दर्जन

By Edited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 01:14 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 01:14 AM (IST)
हथियारबंद बदमाशों ने  
भाई-बहनों को लूटा

अलीगढ़ : तीन बहनों को उनकी ससुराल से बुलाकर ला रहे ग्राम ककराली निवासी कार सवार युवक के साथ एक दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने मारपीट करते हुए लाखों के जेवर व नगदी लूट ली। जानकारी पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीन बदमाशों को दबोच लिया और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा मारपीट की घटना बताने पर ग्रामीणों ने दादों थाने का घेराव किया है।

loksabha election banner

ग्राम ककराली निवासी सुभाष पुत्र हरीशंकर ने बताया कि मंगलवार की शाम को वह जाहरवीर बाबा की जात करने जाने वाला था। इस मौके पर विदाई कार्यक्रम की तैयारियों के चलते वह अपने एक भाई की ईको कार लेकर अपनी बहनों को बुलाने गया था। दिन में वह थाना रामघाट क्षेत्र के ग्राम जाटी नगला से अपनी चचेरी बहन लाड़ो पत्‍‌नी प्रमोद कुमार एवं ममेरी बहन अनीता पत्‍‌नी विनोद कुमार और थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के ग्राम नगला केरल निवासी अपनी बहन सुषमा पत्‍‌नी वीरपाल को लेकर खड़ौआ बंबा वाले रास्ते से गांव आ रहा था। सुभाष ने बताया कि रास्ते में ग्राम कासिमपुर व खुशीपुरा के बीच बाइक सवार एक बदमाश ने कार के आगे बाइक लगाकर गाड़ी को रुकवा लिया और साइड न देने की बात कहते हुए गाली गलौज करने लगा। कार से बाहर खींच लिया। इतने में ही करीब एक दर्जन हथियारबंद बदमाश और आ गए। वह लोग उससे जमकर मारपीट करने लगे। भाई को पिटता देखकर गाड़ी में बैठी तीनों बहनें बाहर आ गई और बीच बचाव करने लगीं। इसी बीच बदमाशों ने तमंचा दिखाते हुए सुषमा के कानों से सोने की झुमकी, गले की चेन व अंगूठी व अनीता के से सोने के कुंडल, अंगूठी, चेन, चांदी की कौंदनी और लाड़ो से सोने के कुंडल व अंगूठी झपट्टा मारकर छीन ली। सुभाष की जेब में रखे दस हजार रुपये भी लूट लिए। महिलाओं की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग आए और लूट कर भाग रहे बदमाशों में से तीन को दबोच लिया। कुछ देर में ग्राम ककराली के लोग भी मौके पर पहुंच गए। तीनों बदमाशों की गांव लाकर जमकर धुनाई की। सूचना पाकर थाना दादों पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। पुलिस मामले को मारपीट का बताते हुए तीनों बदमाशों को अपने साथ ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने विरोध करते हुए पुलिस को घेर लिया। इस बीच ग्रामीणों व पुलिस में नोकझोंक भी हो गई। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया और बदमाशों को थाने ले आई। पीछे पीछे लूट का शिकार सुभाष व अन्य ग्रामीण भी थाने पर आ गए। पुलिस ने घायल सुभाष को डाक्टरी हेतु सीएचसी छर्रा भेज दिया। थाने पर सुभाष के भाई द्वारा दी गई लूट की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया और मारपीट में रिपोर्ट अंकित करने को कहा, जिससे ग्रामीण आग बबूला हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर लिया। एसओ बीआर दीक्षित ने बताया कि मामला लूट का नहीं मारपीट का है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.